Ads Area

apni beti ko jabardasti choda

सगी बेटी को जबरदस्ती तीन बार चोदा


 

beti ko jabardasti choda,सगी बेटी को जबरदस्ती तीन बार चोदा

कैसे है आप अब लोग जैसा कि आप सभी जानते है की हम रोज़ आप अभी के लिए एक नई और बुहत ही दिलचस्प कहानी लाते है। आज की कहानी भी रोज़ की तरह बुहत ही मज़ेदार और सेक्सी है जिसे पढ़ के आप सभी को बुहत मज़ा आएगा और आपका रोम रोम भड़क जायगा। आज की कहानी है दिल्ली के एक शहर की जहा एक परिवार बुहत ही खुशी से रहता था लेकिन उसी परिवार में एक लड़की थी जिसे चुदने का बुहत शौक था। वही उसे घर मे ही चुदाई मचाने का एक बेहतरीन मौका मिल गया। जी हाँ, लड़की का नाम पल्लवी था जिसे घर मे ही अपने बाप से चुदने का मौका मिला और उसने उस मौके का पूरा फायदा उठाया।

बात है जब पल्लवी और उसका बाप घर मे कुछ दिनों के लिए अकेले थे जब वो दोनो एक दूसरे के साथ घर पर अकेले थे। जब दोनो को ही बुहत ही बढ़िया मौका मिला जिसमे वो दोनो ही एक दूसरे के साथ अपनी हवस की भू मिटा सकते है।
 
एक दिन जब लड़की और बाप दोनो ही घर पर थे और पूरे दिन दोनो को कही नही जाना था। टीवी पर एक बुहत ही रोमांटिक मूवी आ रही थी जिसे देख कर बाप का मूड बुहत ज्यादा सेक्सी हो गया था। वो अपनी ही लड़की को बुहत गंदी नज़र से देखने लगा और उस से बार बार गंदी बाते करने की कोशिस करता रहा। उधर, लड़की का भी कुछ यही हाल था उसे भी हवस का सुरूर चढ़ा हुआ था और उसे भी चुदने का बड़ा मन कर रहा था।
 
बायो ने बेटी को रसोई में पीछे से पकड़ा और उसे हवस की आग में जलने के लिए मजबूर किया
बाप ने उसे रसोई में ही पकड़ लिया पीछे से और उसकी शर्ट ऊपर कर के उसकी कमर पर हाथ फेरने लगा। लड़की भी उसकी गर्दन पर दी गयी चुम्बन में बह गई और उसकी हर एक चुम्बन का एहसास लेने लगी। लड़की पूरी तरह से मदहोश हो गयी थी और बाप ने उसे लगभग लगभग नंगा कर ही दिया था।
 
उसके बाद दोनों बैडरूम में चले गए जहाँ जाके दोनो ने अपना हवस का नंगा नाच किया। लड़की ने अपने पूरे कपड़े उतार दिया थे और बाप ने भी अपने सारे कपड़े उतार दिए थे। दोनो पलँग पर एक दूसरे के नंगे जिस्म का लुफ्त उठा रहे थे और बाप ने लड़की के बड़े और मुलायम बूब्स दबा के चूसे और काफी देर तक दबाये। बाप ने उसके बूब्स चुसने के बाद अपना मोटा और बड़ा लन्ड अपनी बेटी को दबा के चुसाया।
 
उसकी बेटी ने उसका लन्ड अपने मुह में लेने के बाद काफी देर चुसा और बुहत ही सेक्सी अंदाज़ में उसे ब्लोजॉब दी। बाप को इतना मज़ा पव्हले कभी नही आया था जितना मज़ा उसकव उसी की बेटी ने दिया। फिर दोनो ने चूमने के बाद, लड़की ने खुद अपने बाप का लन्ड पकड़ कर अपनी चुत में डाला और अपने बाप से दबा के चुदी। बाप ने भी उसे पूरे एक घंटे तक चोदा जिसके बाद लड़की की चाल बदल गयी लेकिन मज़ा दोनो ने एक दूसरे के साथ बुहत किया। बाप ने उसे एक बार पलँग पर चोदने के बाद बाहर भी चोदा। जी हाँ, जब वो दोनो एक बार अंदर चुदाई मचा के आये और टीवी देखने लगे तो पूरे एक घंटे बाद बाप का मन फिर से अपनी बेटी को चोदने का हुआ।
 
बेटी तीनो बार अपने बाप से खुशी खुशी चुदी जिस से उसकी चुत और गांड ढीली हो गयी
वो उसके पास गया उसके सिर पर हाथ फेरा और पाजामे से अपना खड़ा और गर्म लन्ड निकाल के उसके मुह में डाल दिया। बेटी समझ गयी कि उसका मन फिर से चोदने का कर रहा है इसीलिए वो खुशी खुशी उसका लन्ड चुसने लगी। वो उन दोनों का दूसरी बार था इसीलिए बाप ने इतनी जल्दी हार नही मानी और अपनी बेटी को दबा के चोदा। बेटी ने जब उसका लन्ड चुसा तो काफी देर तक चुस्ती रही ताकि उसे अपने बाप से कम चुदने पड़े लेकिन उसके बायो ने जब उसे चोदा तो बेटी की जान मुह में आ गयी। बाप ने अपनी बेटी को सोफे पर ही घोड़ी की तरह लेटाया और उसकी गांड में अपना लन्ड डाल दिया।
 
दूसरी बार बाप ने अपनी बेटी को पूरे डेढ़ घंटे तक चोदा जिसके बाद बेटी की हालत बुहत खराब हो गयी थी लेकिन बेटी को चुदने में बुहत मज़ा आया। कितनी देर तक बेटी चुदने के बाद भी ऐसे ही नंगी सोफे पर पड़ी रही और दर्द का कम होने का इंतज़ार करती रही। हालांकि उसी रात को बाप ने फिर अपनी बेटी को दबा के पूरी रात चोदा। उस दिन के बाद उन दोनो का यह रंगारंग कार्यक्रम चलता रहा जिसकी वजह से बेटी की गांड और चुत दोनो ही ढीली हो गयी थी।

Ads Area