दो बहनों की अंधेरे में चुदाई

दो बहनों की अंधेरे में चुदाई

do bahano ki andhere me chudai

 

दो बहनों की अंधेरे में चुदाई


आज की कहानी दिल्ली की रहने वाली सेक्सी चुदाई की दीवानी की है जिसका नाम अवनि है। अवनि अपनी गर्म और सेक्सी फिगर की वजह से अपने इलाके के सभी सिंगल लडको का निशाना थी। वो अब तक न जाने कितनो लडको के साथ राते बिता चुकी थी। उसके पुरे मोहल्ले में उसकी चाल के दीवानों की संख्या बदती जा रही थी। वो अपनी एक बड़ी बहन के साथ रहती थी जो अवनि ने बिलकुल अलग थी जिसे चुदाई में कोई इंटरेस्ट नही था

रविवार की बात है जब अवनि की चुदाई के लिए उसके पडोस में रहने वाला आशु उसके घर आने वाला था और इस बात से अवनि की ख़ुशी पर उसका काबू नही था। वो न जाने क्या क्या सपने सजा रही थी अपनी चुदाई को लेकर। उसने तो कई सारी चुदाई पोजीशन भी सोच ली थी जिसे वो आज आशु के साथ आजमाने वाली थी। पर उसके बहन की छुट्टी की वजह से अब उसको अपने सारे सपने टूटते हुए दिख रहे थे क्योकि आज उसकी बहन घर ही थी। जब उसने यह बात आशु को बताई तो आशु का मुह बन गया और उसने अवनि से बोला…
आशु – अरे अवनि ऐसे मत बोल यार, मेने आज अपने लंड से वादा किया है की उसे आज तेरी रसभरी चूत के दर्शन करूँगा।
अवनि – मेरा तो खुद बहुत मन था यार तेरे तने हुए बड़े लंड से अपनी चुदाई कराने का पर किस्मत साली हमारे साथ नही है।
आशु – में कुछ नही जनता अवनि आज मेरे खड़े लंड को में तेरी घुफा में डालकर ही रहूँगा चाहे कुछ हो जाए।
अवनि – अच्छा ठीक है एसा करते है मेरी बहन जब सो जाएगी तो में तुम्हे कॉल करके बुला लुंगी तब तुम आकर अपने लंड और मेरी चूत को शांत कर देना, ठीक है?
आशु – ठीक है में तुम्हरी कॉल का इंतज़ार करूंगा। देर रात २ बजे जब अवनि की बहन उसके साथ ही बिस्तर पर सो जाती है तो अवनि आशु को कॉल करके अपने घर बुलाती है पर किस्मत में कुछ और ही लिखा होता है। अवनि और उसकी बेहन दोनों ही बिस्तर पर साथ लेती होती है और उनके एक जेसे सेक्सी फिगर के कारन अँधेरे में अवनि को पहचानना आशु के लिए मुश्किल था। पर आशु की हवस की आग को जबतक अवनि की चूत की गर्मी न मिले तबतक को जाने वाला नही था इसलिए उसने उन दोनों में से जो अवनि लगी उसकी तरफ बदने लगा। और बदकिस्मती से जिस लडकी को उसने चुना वो अवनि की बहन आयुषी थी।

आयुषी अवनि की ही तरह सेक्सी और कातिलाना फिगर वाली लडकी थी बस फर्क यह था की उसने अपनी चुदाई कभी नही करवाई थी।
जेसे जेसे आशु आयुषी की और आगे बड़ता जा रहा था उसके मन में अवनि की गांड की तस्वीर बनती जा रही थी और वो अपने लंड को सहलाता हुआ आयुषी की तरफ बद रहा था। जब आशु आयुषी की बिलकुल बगल में आकर खड़ा हो गया तो उसने धीरे से सोती हुई आयुषी की nighty उतरने की कोशिस की। आयुषी गहरी नींद में सो रही थी इसलिए उसे कुछ पता नही लग रहा था की उसके साथ क्या हो रहा है। आशु ने धीरे धीरे आयुषी की nighty के सरे बटन खोल दिए और अब आशु के सामने आयुषी का नंगा जिस्म था जिसे देख कर आशु के मुह में पानी आने लगा था।

आशु ने बिना देर किये आयुषी के चूचो को चाटने लगा और अपनी बिच वाली ऊँगली को आयुषी की चूत में डालने लगा। इन सब की वजह से आयुषी की नींद तो नही खुली पर उसकी दध्कने तेज हो गयी और वो तेज साँसे लेने लगी। आशु ने अपना काम जारी रखा और अपनी ऊँगली अंदर बहर करने की रफ़्तार को बड़ा दिया। वही बगल में अवनि आशु के इंतज़ार में सो चुकी थी। कुछ ही देर बाद आयुषी की चूत से पानी छुट गया और वो अब गीली हो चुकी थी।

आशु ने अपने तने खड़े लंड को निकाल कर आयुषी की चूत की पोजीशन बने और धक्के देने शुरू करदिये। आयुषी चुप लेती हुई अपनी ही फीलिंग्स के मजे ले रही थी पर अब वो उठने ही वाली थी। आशु के तीसरे जोरदार धक्के के कारन आयुषी की नींद खुल गयी और उसने अपने आप को नंगा और आशु के ताने लंड को महसूस करके शोर मचने की जगह चुप रहना बेहतर समजा। क्योकि सायद अब उसे भी इन सब में मजा आने लगा था।

पूरी रात आशु ने आयुषी की पोजीशन बदल बदल का चूत मारी और जब वो जाने लगा तो आयुषी ने आशु के कान में धीरे से कहा…

Previous Post Next Post