कॉन्डोम लगाकर नशे में पापा ने मुझे चोदा

कॉन्डोम लगाकर नशे में पापा ने मुझे चोदा

नशे में पापा ने मुझे कॉन्डोम लगाकर चोदा

nashe me apni beti ko choda,नशे में पापा ने मुझे कॉन्डोम लगा कर माँ की जगह चोदा,नशे में पापा ने मुझे कॉन्डोम लगा,कॉन्डोम लगाकर नशे में पापा ने मुझे चो
पापा ने मुझे कॉन्डोम लगा कर माँ की जगह चोदा हिन्दी संभोग स्टोरी, हेल्लो दोस्तों मेरा नाम कामाक्षी शर्मा है और मै मुंबई की रहने वाली एक बहुत सीधी साधी लड़की हूँ! मेरा कोई बॉयफ्रेंड भी नहीं है! मै अभी 12th क्लास मै हूँ! और मेरी स्कूल मेरे घर से थोड़ी दूर ही है! दोस्तों मेरे पापा के पास बहुत पैसा है उनके पूर्वज छोड़ कर गए है और अब मेरे पापा अपने जीवन में ऐश कर रहे है!

नशे में पापा ने मुझे कॉन्डोम लगा कर माँ की जगह चोदा


मेरे पापा एक बहुत बड़े शराबी है मेरे पापा को शबाब और शराब का बहुत शौक है! मेरी माँ बहुत सुन्दर है जो रोज मेरे पापा के सामने चुपचाप चुदवाने के लिये नंगी हो कर लेट जाती है और मेरे पापा मेरी माँ को एक रंडी की तरह खूब बुरी तरह टौरचर करते करते चोदते है! मैंने कई बार मेरे पापा को मेरी माँ को चोदते हुए देखा था और और अब मै भी जवान हो गयी थी तो मेरा भी मन संभोग करने का होने लगा था!!

मेरी माँ मेरे पापा से बहुत डरती थी क्यों की एक दिन मेरी माँ ने मेरे पापा के साथ संभोग करने से मना कर दिया था तो मेरे पापा ने शराब के नशे में मेरी माँ को नंगी करके बहुत बुरा मारा और उनकी चूत में लाल मिर्च का पौडर डाल दिया था उस दिन का दिन है और आज का दिन है मेरी माँ कभी भी मेरे पापा से सामने ज्यादा चु चपड नहीं करती है और जब भी पापा उन्हें चोदने के लिये नंगी होने के लिये बोलते है वो चुप चाप नंगी होकर लेट जाती है!

एक दिन मेरे पापा मेरी माँ से बोले के रंडी तुझे चोदते चोदते बरसो हो गए है अब तेरी गांड मारने में और चूत चोदने में बिलकुल भी मजा नहीं आता आज मै तेरी बेटी को अपनी पत्नी बना कर चोदुंगा! मेरी माँ रोते हुए बोली के ये आप कैसी बात कर रहे हो भला कोई बाप अपनी सगी बेटी को चोदता है भला आप को जितना चोदना है मुझे चोद लो लेकिन मेरी बेटी को अभी वर्जिन ही रहने दो अभी उसने अपने जीवन में देखा ही क्या है.....? मेरी माँ की इस बात पर मेरे पापा हँसते हुए बोलने लगे सही बोल रही हो अभी उसने देखा ही क्या है! जब मै तुम्हारी वर्जिन बेटी को नंगी करके चोदुंगा तब उसके आंड पोपले लंड और एक मर्द की गांड सब कुछ दिखा दूंगा!

फिर मेरे पापा गुस्से से मेरी माँ को बोलने लगे की बहन की लौड़ी तुझसे जितना बोला जाए उतना कर आज रात को मुझे तेरी बेटी बिस्तर पर संभोग करने के लिये तेरी जगह चाहिये नहीं तो तेरी गंड और चूत दोनों में मिर्च का पौडर भर डालूँगा! मेरी माँ मेरे पापा की धमकी से डर गयी और बोली के जैसा तुम बोलोगे मै वैसा ही करुँगी! यहाँ भी देखे >> गांड और चूत में सरसों का तेल लगा डंडा गुसाते हुए जवान सेक्सी नंगी लड़की की

मेरी माँ रोते रोते मेरे बैडरूम में आयी और मुझसे बोलने लगी की बेटी तुम अब जवान हो चुकी हो और अब तुम्हारे पापा तुम्हारे साथ संभोग करना चाहते है! तो मै मेरी माँ से बोलने लगी के माँ भला मै मेरे अपने सगे पापा के साथ कैसे संभोग कर सकती हूँ एक बाप और बेटी का रिश्ता तो बहुत पवित्र रिश्ता होता है! फिर मेरी माँ बोली के बेटी तुम्हे अपने पापा के साथ संभोग करना पड़ेगा और उन्हें खुश करना पड़ेगा नहीं तो वो तुम्हारी माँ की गांड और चूत में लाल मिर्च पौडर डाल देंगे वो बहुत खतरनाक इन्सान है!

nashe me apni beti ko choda


दोस्तों मुझे भी मेरी चूत में एक लंड लेने का मन कर रहा था पर मुझे पता नहीं था के उप्पर वाला मेरी इतनी जल्दी सुन लेगा और मुझे अपने जीवन का पहला लंड मेरे अपने सगे बाप का ही नसीब होगा! मेरा संभोग करने का मन तो कर रहा था पर मै धर्म संकट मै थी एक तरफ बाप बेटी का पवित्र रिश्ता था तो दूसरी तरफ मेरी माँ थी! फिर मै मेरी माँ की बात सुन कर दर गयी और मेरी माँ से बोल दिया के ठीक मै माँ मै आप के खातिर अपने सगे पापा के साथ संभोग करने को तैयार हूँ! आज रात को मै आप की जगहे पापा के बैडरूम में चुदवाने चली जाउंगी पर पापा को बोलना के मुझे कॉन्डोम लगा कर ही चोदे!

मेरी माँ ने बोला के ठीक है बेटी मै तुम्हारे पापा को तुम्हे कॉन्डोम लगा कर चोदने के लिये बोल दूंगी और मै खुद मेडिकल स्टोर से कॉन्डोम के एक पैक ले आती हूँ! फिर मेरी माँ मेडिकल स्टोर पर गयी और एक मैन फौर्स कॉन्डोम का वनिला फलेवर वाला कॉन्डोम पेक लाकर मेरे पापा को दे दिया और बोला! तुम्हारी बेटी तुम्हारे साथ संभोग करने को तैयार है बस उसकी एक शर्त है के तुम उशे कॉन्डोम पहन कर ही चोदो! मेरे पापा बोले के अगर मेरा मन करा तो कॉन्डोम पहन कर चुदाई करूँगा वारना वैसे ही अपना लंड तुम्हारी बेटी की गांड और चूत में पेल डालूँगा! यहाँ भी देखे >> मैं नन्ही जान और पापा के शराबी दोस्त अंकल मेरी ब्रा के ऊपर से ही स्तन चूस रहे थे

फिर रात हूँ और हम सब ने एक साथ खाना खाया! और मै मेरे पापा के बैडरूम में मेरे पापा के साथ सोने चली गयी! बैडरूम में जाकर मेरे पापा ने अपनी जेब से कॉन्डोम का पैक निकाल कर बैड पर रख दिया और मुझे बोले के इस पैक से एक कॉन्डोम निकाल कर रख को अभी दारू पिने के बाद अपने लंड पर पहन कर तुम्हारी चूत चुदाई करूँगा और गांड मरूँगा!

थोड़ी देर तक शराब पिने के बाद मेरे पापा ने मुझे बोला के बेटी अपने सारे के सारे कपडे खोल डालो और एक रंडी की तरह नंगी होकर बैड पर लेट जाओ मै बस ये आखरी पैक ख़त्म कर के आता हूँ..... मुझे मेरे पापा के सामने नंगी होने में शर्म आ रही थी पर मेरी भी चूत में आग लगी पड़ी थी तो मैंने अपने सारे के सारे कपडे उतार दिया और पलंग पर नंगी होकर लेट गयी!

मै आधे घंटे तक तो पलंग पर नंगी लेती रही पर फिर मेरे पापा आये और मुझे बोलने लगे की बेटी तुम्हारा शारीर तो उम्हारी माँ पर गया है तुम बहुत सुन्दर हो तो मैंने मेरे पाप को बोला के ज्यादा मख्हन लगाने की जरुरत नहीं है अब जल्दी से मुझे चोदो और जाने दो मरा कल एग्जाम है मुझे पडाई करनी है!

फिर मेरे पापा मुझे चोदने के लिये अपने सारे कपडे उतार कर नंगे हो गए और मेरे मोटे मोटे बूब्स को जोर जोर से दबाने लगे और मुझसे बोलने लेते के बेटी तुम मेरे लंड को ऐसे क्या देख है हो इसे अपने हाथो में लो और मेरी मुठ मारनी शुरू करो! पहले तो मेरे पाप का लंड निढाल हो कर लटका पड़ा था पर जब मैंने उनके लंड को हिलाना और सहलाना शुरू करा तो वो तनकर 12 इंच लम्बा और 4 इंच मोटा हो गया! मैंने जब मेरे पापा का मोटा और मजबूत लंड अपने हाथ में पकडा तो मुझे और चुदास होने लगी अब मुझे मेरे पापा से बिलकुल भी शर्म नहीं आ रही थी!

फिर मेरे पापा बोले के बेटी चलो अब मेरा लंड तन कर खड़ा हो चूका है अब तुम बैड पर लेट जाओ मै अब तुम्हारी वर्जिन चूत में मेरा 12 इंच लम्बा लंड पेलता हूँ! फिर मै मेरे पापा से चुदवाने के लिये बैड पर नंगी लेट गयी और मेरे पापा मेरी चूत के छेद पर अपना लंड सेट करने लगे तो मैंने मेरे पाप से बोला के पापा पहले अपने लंड पर कॉन्डोम तो लगा लो नहीं तो मुझे बी बच्चा टेहर जायगा और आप को भी एड्स हो सकता है! फिर मेरे पापा ने मुझसे बोला के बेटी तुम ही तुम्हारे पापा के लंड को कॉन्डोम पहना दो! फिर मै उठी और मेरी पापा के लंड पर कॉन्डोम पहना कर फिर अपनी टांगे फसार कर पापा के आगे लेट गयी! मेरे पापा ने अपना लंड मेरी वर्जिन चूत में एक जोरदार झटके के साथ गुसा डाला मेरी आँखों से दर्द के मारे आंसू बहने लगे और मै जोर जोर से चिल्लाने लगी आह.................आह!! उमह...........................आह........ आह.....................!

दोस्तों आज मेरे जीवन का पहला संभोग था वो भी मेरे शराबी पापा के साथ! आज मैंने मेरी चूत की सील खुलवा ली थी! मेरी चूत की सील टूटने के कारण मेरी चूत से बहुत खून बह रहा था! अब मेरे पापा को जुनून चढ़ चुका था, उन्होंने बड़ी मजबूती से मेरी कमर को दोनों तरफ से पकड़ लिया और जोर जोर से मेरी चूत में अपना 12 इंच लम्बा और 4 इंच मोटा लंड पेलने लगे आज पापा की परी पापा के लंड का स्वाद चख रही थी हम बाप बेटी का संभोग जोरदार चल रहा था मेरे पापा मुझे एक रंडी की तरह जोर जोर से धक्के देते हुए चोद रहे थे।

दोस्तों मुझे संभोग के स्टार्टिंग में तो थोडा दर्द हुआ पर बाद में मेरे पापा के साथ संभोग करने में बहुत मजा आने लगा! मेरे पापा मुझे बहुत जोर जोर से चोद रहे थे जिस कारण मेरे सारे बाल बिखर गए थे मेरे पापा का नशा तो जैसे मुझे होने लगा था। उनकी चुदाई में मैं बस ‘आई सेक्सी माँ जी, ऊई सेक्सी माँ!! आह............... आह!! आह!! आह जैसी मादक आवाजे निकाल रही थी।

मेरे पापा ने मुझे करीब 20 मिनट चोदा। मुझे चोदते चोदते मेरे पापा ने अपना सारा का सारा वीर्य मेरी चूत के अंदर ही निकाल डाला लेकिन मेरे पापा के लंड पर कॉन्डोम चड़ा होने के कारण वो सारा वीर्य उनके कंडोम में भर गया और मेरे पापा निढाल हो कर मेरे नंगे शारीर पर लेट गए! उसके बाद मेरे पापा ने अपना लंड मेरी चूत से निकाला और अपना कॉन्डोम उतार कर मेरे उमह में डाल दिया और बोले मेरी बेटी पी जाओ इस वीर्य को यह अमृत है! इसे पिने से उम्हारा योवन सदा बरक़रार रहेगा! मुझे पहले तो पापा का वीर्य पिने में सुग आ रही थी पर फिर भी मै ना चाहते हुए कॉन्डोम का सिरा अपने मुह पर लगा अपने पापा का सारा का सारा वीर्य पी गयी वो बहुत गडा गडा और खट्टा खट्टा था!

फिर मेरे पापा ने मेरी गांड मारने के लिये मुझे उल्टी कर के लेटा दिया और बिना कॉन्डोम लगाये ही अपना 12 इंच लम्बा लंड मेरी टट्टी से भरी मोटी गांड में पेल डाला! मेरे पापा जोर जोर से मेरी गांड में झटके मारने लगे! और उन्हों ने करीब 20 मिनट तक मेरी गांड मारी फिर अचानक मेरे पापा के लंड से वीर्य का सैलाब आ गया और सारा का सारा वीर्य मेरी गांड के अंदर तक भर गया ।

मेरे पापा ने बहुत ज़ोर वो आखरी झटके मेरी टट्टी से भरी गांड में मारे, और जब झड़ गए तो फिर से नंगे ही मेरे उप्पर गिर कर सो गए। मैं वैसे ही लेटी रही। मेरी गांड से मेरे पापा का वीर्य बाहर की तरफ रिसने लगा! रिसते रिसते सारा वीर्य मेरी गांड से होते हुए बिस्तर पर गिरने लगा! फिर मेरे पापा ने मुझे चादर को चाट चाट कर साफ करने के ले बोला जब मैंने पहली बार मेरे पापा का वीर्य खाया था तब मुझे थोड़ी सुग जरुर आयी थी पर खाने में बहुत आच्छा लगा था तो इस बार मै चुप चाप मेरे पापा का चादर पर गिरा वीर्य अपनी जीभ से चाटाने लगी और थोड़ी देर में ही सारा का सारा वीर्य खा गयी। उसके बाद मै बिल्कुल नंगी ही मेरे पापा के साथ चिपक कर सो गई। उस दिन के बाद से तो जैसे मेरे पापा ने मुझे अपनी रंडी ही समझ लिया था जब भी चुदाई करने का मन होता था तो मेरी माँ की जगह मुझे चोदने के लिये बुला लिया करते थे!

अब तो मेरी माँ भी मुझसे जलने लगी थी क्यों की अब मेरी वजह से उन्हें लंड नसीब नहीं हो रहा था अब मेरे पापा को मेरी माँ की जगह मेरे साथ संभोग करने में मजा आता था और वो रोज़ रात को मेरे पापा मुझे घोड़ी बनाकर चोदा करते थे मुझे भी अब मेरे पापा के साथ संभोग करने में कोई ऐतराज नहीं था क्यों की अब मुझे समझ में आ गया था के इसमें कुछ गलत नहीं है जानवर भी तो अपनी माँ बहनों के साथ संभोग करते है अब तो मैंने मेरे मन तन और धन से मेरे पापा को ही मेरा पति मान लिया था! दोस्तों आप को मेरी हय हिन्दी संभोग स्टोरी “नशेडी पापा ने मुझे कॉन्डोम लगा कर माँ की जगह चोदा हिन्दी संभोग स्टोरी” कैसी लगी मुझे ईमेल करके जरुरु बताना.....


Previous Post Next Post