चुदाई के दौरान निकली गदराई कंगना रनौत की नशीली सिसकियाँ

चुदाई के दौरान निकली गदराई कंगना रनौत की नशीली सिसकियाँ

चुदाई के दौरान निकली गदराई कंगना रनौत की नशीली सिसकियाँ

 

चुदाई के दौरान निकली गदराई कंगना रनौत की नशीली सिसकियाँ

चूत की खतरनाक चुदाई के दौरान निकली गदराई हुई कंगना रनौत की नशीली सिसकियाँ मुफ्त नई हिंदी : रविवार के दिन हृतिक रोशन मुझसे मिलने के लिए मेरे घर पर आया हुआ था. मोर्निंग के 9:00 बज रहे थे और हृतिक रोशन और मैं साथ में बैठे हुए थे हृतिक रोशन मुझसे काफी दिनों के बाद मिला था हृतिक रोशन ने मुझे बताया कि उसने नई कंपनी ज्वाइन कर ली है. मैंने हृतिक रोशन को उसके लिए बधाई दी और कहा कि चलो यह तो बड़ा ही अच्छा है. हम दोनों बातें कर रहे थे कि मां हम दोनों के लिए चाय बनाकर ले आई और हम दोनों कुत्ते कमीनो ने चाय पी.

हृतिक रोशन और मेरी उस दिन काफी देर तक बातें हुई मुझे काफी अच्छा लगा उस दिन हृतिक रोशन से बातें कर के काफी लंबे वक्त के बाद वह घर पर आया था और मुझसे मिला था. जब हृतिक रोशन घर गया तो उस वक्त 12 बज रहे थे और मैंने भी सोचा कि क्यों ना आज सलमान खान को मिल आऊं. सलमान खान को मिलने के लिए मैं उस दिन उसकी शॉप पर चला गया था. मैं सलमान खान से मिला तो मुझे काफी अच्छा लगा और सलमान खान भी काफी प्रसन था काफी दिनों के बाद मैं सलमान खान को मिल रहा था.


सलमान खान ने मुझे बताया कि उसके भाई साहब की शादी जल्द ही होने वाली है. हालांकि यह बात मुझे पहले से ही पता थी सलमान खान ने मुझे शादी का कार्ड दिया और कहा कि तुम्हें भाई साहब की शादी में जरुर जरुर आना है. मैं सलमान खान के साथ करीब 3 घंटे तक बैठा रहा फिर मैं घर वापस लौट आया था. जब मैं घर वापस लौटा तो उसके बाद मैं अपने रूम चला गया और आराम करने लगा।  मुझे कुछ दिनों के बाद सलमान खान के भाई साहब की शादी में जाना था और मैं जब सलमान खान के भाई साहब की शादी में गया तो वहां पर मुझे काफी अच्छा लगा.

सलमान खान को भी बड़ा अच्छा लगा था जिस तरीके से हम लोगों ने उस दिन शादी का इंजॉय किया. मैं नाईट के वक्त घर लौट आया था, जब मैं घर लौटा तो उस दिन मुझे काफी देर हो गई थी और मैं घर पर ही था. काफी दिन हो गए थे मैं मुंबई नहीं जा पाया था तो मैंने सोचा कि क्यों ना कुछ दिनों के लिए मैं मुंबई चला जाऊं. मुंबई में मेरी बड़ी बहिन रहती है और उनसे मिले हुए मुझे काफी वक्त हो चुका था इस कारण से मैं मुंबई जाना चाहता था. मैंने उस दिन ऑनलाइन टिकट बुक करवा दी.

जिस दिन मुझे मुंबई जाना था उस दिन मैंने बहिन को फोन किया. यह बात मैंने उनसे अभी तक नहीं कही थी की मैं मुंबई आ रहा हूँ.  जब मैंने दीदी से इस बारे में कहा तो दीदी मुझे बोलने लगी कि क्या तुम वाकई में मुंबई आ रहे हो मैंने दीदी से कहा कि हां मैं मुंबई आ रहा हूं. मैं रेलवे स्टेशन पर रेल गाड़ी का इंतजार कर रहा था जैसे ही रेल गाड़ी आई तो मैंने अपना सामान रेल गाड़ी में रखा और मैं अपनी सीट पर बैठा गया था. उस दिन मुझे सफर का पता ही नहीं चला और मैं नाईट को मुंबई पहुंच चुका था.


मैं जब नाईट के वक्त मुंबई पहुंचा तो वहां से मैंने टैक्सी ली और मैं दीदी के घर पर चला गया. दीदी से मिलकर मुझे बड़ा अच्छा लगा था और दीदी भी बड़ी प्रसन थी. काफी लंबे वक्त बाद मैं बहिन को मिल रहा था और दीदी ने मुझे कहा कि तुमने बहुत ही अच्छा किया जो तुम मुझसे मिलने के लिए आ गए. दीदी और मैं एक दूसरे से बातें कर रहे थे मैंने दीदी से कहा कि दीदी जीजू नजर नहीं आ रहे हैं तो दीदी ने मुझे बताया कि वह अपने काम के सिलसिले में कुछ दिनों के लिए कोलकाता गए हुए हैं. दीदी और जीजाजी मुंबई में रहते हैं और उनका फैमिली दिल्ली में ही रहता है बहिन को मुंबई में रहते हुए करीब दो वर्ष हो चुके हैं.

मैं मुंबई में 4 दिनों तक रुका और फिर मैं वापस दिल्ली लौट आया था. जब मैं दिल्ली वापस लौटा तो उस दिन मुझसे मां ने कहा कि बेटा आज मुझे पड़ोस में जाना है और मुझे आने में देर हो जाएगी. मैंने मां से कहा कि मां कोई बात नहीं मैं आज खाना बाहर से ही आर्डर करवा देता हूं मां ने कहा कि ठीक है बेटा तुम आज खाना बाहर से ही आर्डर करवा देना. उस दिन मैंने खाने का आर्डर बाहर से ही करवा दिया था. जब मैंने खाने का आर्डर करवाया तो उस वक्त मां भी घर पर आ चुकी थी और हम लोगों ने उस दिन साथ में डिनर किया डिनर करने के बाद मैं अपने रूम में चला गया.

मुझे उस दिन गदराई हुई कंगना रनौत का फोन आया और जब मुझे उसका फोन आया तो मैंने उससे फोन पर काफी देर तक बातें की. गदराई हुई कंगना रनौत से मेरी काफी लंबे वक्त के बाद बातें हो रही थी. हम दोनों एक दूसरे को काफी लंबे वक्त से मिले भी नहीं थे. उस दिन जब मेरी और उसकी बातें हुई तो हम लोगों को बड़ा ही अच्छा लगा और हम दोनों बड़े प्रसन थे जिस तरीके से हम दोनों की बातें हुई. एक दिन मैं और गदराई हुई कंगना रनौत साथ में थे हम दोनों कुत्ते कमीनो ने उस दिन मिलने का फैसला किया था.

गदराई हुई कंगना रनौत मेरे साथ मेरे ऑफिस में जॉब किया करती थी किन्तु अब वह ऑफिस से रिजाइन दे चुकी है और उसने अपने घर के नजदीकी एक विद्यालय में पढ़ाना शुरू कर दिया है और वह उसी विद्यालय में पढ़ाती है. यहाँ भी देखें: बहन के ससुर ने ब्लैकमेल करके चोदा इंडियन हिंदी सेक्स विडियो मुझे बहुत ही अच्छा लगा जिस तरीके से मैं और गदराई हुई कंगना रनौत एक दूसरे से बातें कर रहे थे और हम दोनों की बातें काफी देर तक हुई. उस दिन हम दोनों एक दूसरे को मिलकर बड़े प्रसन थे और फिर मैं घर लौट आया था. कुछ ही दिनों में मुझे अपने ऑफिस के काम के सिलसिले में नागपुर जाना था और मैं अपने ऑफिस के काम के सिलसिले में नागपुर चला गया.


जब मैं नागपुर गया तो वहां पर मुझे कुछ दिनों तक रहना पड़ा और मैं कुछ दिनों तक नागपुर में ही रहा उसके बाद मैं वहां से वापस लौट आया था. जब मैं वापस लौटा तो उस दिन मुझे गदराई हुई कंगना रनौत ने मिलने के लिए बुलाया और हम दोनों की मुलाकात हुई. हम दोनों की मुलाकात बड़ी ही अच्छी रही. हम दोनों एक दूसरे को मिले तो हम दोनों बड़े ही प्रसन थे मैं बहुत ज्यादा प्रसन था जिस तरीके से मेरी और गदराई हुई कंगना रनौत की मुलाकात हुई थी और हम दोनों एक दूसरे को मिले थे.

हालांकि पहले हम दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं था किन्तु अब हम दोनों के बीच प्यार पनपने लगा था और हम दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे थे. इसी वजह से तो मेरे और गदराई हुई कंगना रनौत के बीच की नजदीकियां बढ़ती ही जा रही थी और हम दोनों बड़े प्रसन है जिस तरीके से हम दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ने लगी थी. हम दोनों रंडी भाड़वे एक दूसरे को डेट करने लगे थे मैंने कभी भी गदराई हुई कंगना रनौत के बारे में ऐसा नहीं सोचा था किन्तु अब हम दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हम दोनों एक दूसरे के साथ बड़े ही प्रसन हैं जिस तरीके से हम दोनों एक दूसरे के साथ होते हैं और एक दूसरे के साथ में टाइम स्पेंड किया करते हैं.

सेक्सी गदराई हुई कंगना रनौत और मै जब कभी भी फोन पर बाते करते तो हमारी बात गरमा गरमा हो ही जाती थी. जिस से हम दोनो को ही अच्छा लगता और हम दोनो एक दूसरे के साथ सेक्स करने के लिए तडप रहे थे. जब मैंने एक दिन गदराई हुई कंगना रनौत को कहा आज हम लोग सेक्स कर लेते है तो मै भी तडप रहा था और गदराई हुई कंगना रनौत भी तडप रही थी. वह भी मेरे साथ सेक्स करने के लिए तडप रही थी और मैं भी गदराई हुई कंगना रनौत की गांड और चूत को अपने 9 इंच लम्बे और 3 इंच मोटे लंड से चोदना चाहता था.

जब हम दोनो उस दिन साथ मे थे तो मैं गदराई हुई कंगना रनौत के गुलाबी गुलाबी होंठो को चूम रहा था वह भी तडप रही थी और मैं भी तडप रहा था. अब मैं अपने आप पर काबू नही कर पा रहा था और वह भी रह नहीं पा रही थी. वह मुझसे अपने नरम होंठो को टकरा रही थी और मेरी आग को बढा रही थी. जब हम दोनो गरम होने लगे तो मैंने उसे कहा तुम अपने कपड़े उतार दो और उसने अपने कपड़े उतार दिए थे जिस से वह रह नहीं पा रही थी.

मैंने अब गदराई हुई कंगना रनौत के स्तनो को भी दबाया और गदराई हुई कंगना रनौत के नरम और गोल स्तन मुझे दबाने मे आनंद आ रहा था वह नशीली सिसकियाँ ले रही थी और उस साली रांड की नशीली सिसकियाँ मुझे और ज्यादा गरम कर रही थी. नंगी गदराई हुई कंगना रनौत की मखमली योनि से पानी बहुत निकल रहा था वह अपने पैरो को आपस मे मिलाने लगी थी और उसकी गर्मी बढने लगी थी. मेरी आग भी बढ चुकी थी और मैंने गदराई हुई कंगना रनौत की पैंटी को खोलते हुए उसकी गरम चूत के भीतर अपने लण्ड को घुसा दिया था.


अब वह दर्द के मारे नशीली सिसकियाँ ले रही थी और बहुत ही ज्यादा जोर जोर से चीख रही थी. चोदने के दौरान मुझे भी उस साली बहन की लौड़ी की नशीली सिसकियाँ और दर्द भरी चीखें सुनने में बहुत ही ज्यादा आनंद आ रहा था जब वह जोर से नशीली सिसकियाँ ले रही थी और मेरा साथ देती. मैंने मेरी कंचो जैसी मोटी मोटी आँखों से देखा गदराई हुई कंगना रनौत की मखमली योनि से पानी बहुत ज्यादा मात्रा मे निकल रहा है इस वजह से उसे आनंद आ रहा था और मुझे भी आनंद आ रहा था.

कुछ देर शोर्ट मारने के बाद मेरा तंदरुस्त लौड़ा उसकी चुत मे गिर चुका था. अभी भी नंगी गदराई हुई कंगना रनौत चुदवाते चुदवाते नशीली सिसकियाँ ले रही थी. यहाँ भी देखें: मेरी चूत के अंदर बहुत गर्मी है खुजली जलन भी रहती है फिर मैंने मेरा लण्ड को बाहर निकाला तो मैंने मेरी कंचो जैसी मोटी मोटी आँखों से देखा गदराई हुई कंगना रनौत की मखमली योनि से ब्लड भी निकल रहा था. मैं बढा प्रसन था और गदराई हुई कंगना रनौत भी बहुत प्रसन थी जिस तरह से मैंने पूरी नंगी करके गदराई हुई कंगना रनौत की चूत को चोदा था पर वह चाहती थी हम दोनो दोबारा सेक्स करे और हम दोनो ने दोबारा सेक्स करना प्रारम्भ करा.

मैं गदराई हुई कंगना रनौत की चूत के भीतर बाहर अपने लण्ड को किए जा रहा था. वह मुझसे अपनी चूतडो को मिलाए जा रही थी. मै और गदराई हुई कंगना रनौत बहुत ही अच्छे से एक दूसरे का साथ दे रहे थे. मेरा माल अब गदराई हुई कंगना रनौत की बुर मे गिर चुका था और मैं प्रसन था जिस तरह से मैंने गदराई हुई कंगना रनौत की गुलाबी चूत की खतरनाक चुदाई के मजे लिए थे।

Previous Post Next Post