माँ बनने के लिए पाखंडी तांत्रिक बाबा से चुदाई करवाई

माँ बनने के लिए पाखंडी तांत्रिक बाबा से चुदाई करवाई

माँ बनने के लिए पाखंडी तांत्रिक बाबा से चुदाई करवाई
माँ बनने के लिए पाखंडी तांत्रिक बाबा से चुदाई करवाई

आज इस गन्दी सेक्स कहानी हिंदी में के माध्यम से मैं आपको बताउंगी की कैसे मेरे स्मार्ट पति और सासु माँ ने मुझे पूजा के नाम पर एक ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा के हवाले कर दिया और फिर ससुराल वलों की सहमती से उस ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा ने नाईट भर मेरा रेप करा मुझे अपनी रांड बनाकर पूरी नाईट चोदा. मेरे स्मार्ट पति और सासु माँ ने खुद कहा था की ये साधु बाबा बहुत पहूचे हुए पाखंडी तांत्रिक बाबा हैं अपनी फुद्दी की चुदाई करवा ले पाखंडी तांत्रिक बाबा बाबा से और आज प्रसन कर देना साधु बाबा को कोई नखरे नहीं करना जितना प्रसन करेगी उतना अच्छा है इस घर को वारिस मिल जायगा. यहाँ तक की मेरी सास और मेरा पति दोनों ने कमरे में भेजने से पहले ही मुझे समझाया की पाखंडी तांत्रिक बाबा जो भी बोले मना मत करना. पाखंडी तांत्रिक बाबा बाबा को ज्यादा नखरे नहीं दिखाना वो जैसा जैसा बोले वैसा वैसा करती जाना.
पाखंडी तांत्रिक बाबा से फुद्दी चुदाई करवाई माँ बनने के खातिर
दोस्तों उस ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा ने पूजा पाठ के नाम पर पूरी नाईट मेरी फुद्दी चुदाई करी माँ बनने के खातिर मैं भी मजबूर थी और मज़बूरी के चलते मई अपना गदराई बदन उस ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा के हवाले कर चुकी थी. बच्चा पैदा करने की चाहत में मैं उस ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा को मेरा रेप करने से मना भी नहीं कर पाई और उस जंगली पाखंडी तांत्रिक बाबा ने मेरे मस्त कमसिन माल बदन के साथ वो सारी दरिंदगी करी जो मेरे मर्द ने मेरे साथ कभी नहीं करी थी.

अब मैं सीधे मेरी फुद्दी की चुदाई की गन्दी सेक्स कहानी हिंदी में पर आती हूँ और मेरे रेप की आपबीती सुनती हूँ मेरे प्यारे भाई और बहनों यदि आप मुझे सपोर्ट करना चाहते हो और चाहते हो की जो कुछ मेरे साथ हुआ वो और किसी बिचारी लड़की के साथ नहीं हो तो मेरी इस देसी हिंदी फ्री अश्लील XXX सेक्स कहानी हिंदी में को ज्यादा से ज्यदा शेयर करना ताकि जो रेप की घटना मेरे साथ हुई वो और किसी बाँझ लड़की या महिला के साथ ना हो.
मेरी शादी के दो साल हो चुके थे. मेरे स्मार्ट पति रोज नाईट को अपने लौड़े से मेरी फुद्दी की नाममात्र की चुदाई करा करते थे पर जब दो सालो तक चुदवाने के बाद भी मुझे बच्चा नहीं हुआ तो मेरे मर्द ने मेरा डॉक्टर से इलाज कराया. डॉक्टर ने मेरी बहुत सारी जाँच करवाई और रिपोर्ट देखकर कहा सब ठीक है आप की वाइफ माँ नहीं बन पा रही ये भगवान की मर्जी है. फिर थक हार कर पाखंडी तांत्रिक बाबा को दिखाया तो कहा की आप की बहु की कोख को आप के दुश्मनों ने काले जादू से बांध दिया है इस लिये माँ बनने में दिक्कत आ रही है. मुझे सच पता था की मैं गर्भवती क्यों नहीं हो पा रही हूँ दरसल मुझे कोई बीमारी नहीं थी बल्कि मेरे मर्द का लण्ड बहुत छोटा था और हकीकत में समस्या मेरे शरीर में नहीं बल्कि मेरे स्मार्ट पति के छोटे लण्ड में थी
सच पूछिए तो छोटा लंड होने के कारण मेरा पति मेरी फुद्दी की सही से चुदाई ही नहीं कर पाता है. जब लण्ड ही सही से फुद्दी में नहीं घुसेगा और फुद्दी की सही तरह से चुदाई ही नहीं होगी और अच्छे से स्पर्म फुद्दी के भीतर नहीं जाएगा तो बच्चा कैसे पैदा होगा. बच्चा पैदा होने के लिए भी सही हथियार की जरुरत होती है. दोस्तों दिक्कत क्या है वो केवल मुझे पता है. पर समाज भी ठीक है डॉक्टर भी ठीक है और पाखंडी तांत्रिक बाबा भी ठीक है सब अपने तरीके से ही कहेंगे क्यों की सबको ही अपना काम निकालना है. दोस्तों जब मेरी सास उस ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा से मिलकर आई तो उन्होंने मेरे मर्द को बताया की पाखंडी तांत्रिक बाबा बाबा कह रहा है पूरी नाईट पूजा करनी पड़ेगी अपने घर पर. उन दोनों में काफी विमर्श हुआ और वो दोनों राजी हो गए पाखंडी तांत्रिक बाबा से तंत्र साधना के लिए.

वो दोनों फिर मुझसे बोले देखो बहु हम डॉक्टर को भी दिखाते हैं और पाखंडी तांत्रिक बाबा को भी ताकि जल्द से जल्द तुम्हारी सुनी गोदी में किलकारियां गूंजे और तुम माँ बन जाओ.मैं ना चाहते हुए भी मना नहीं कर पाई और तैयार हो गई कहने लगी जो आप सभी की मर्जी है वो मुझे स्वीकार है. क्यों की मुझे पता है मेरे कोई कदम उठाने से भी कुछ नहीं होगा क्यों की मेरा मायका भी कमजोर है माँ है नहीं पापा किसी और महिला के चक्कर में पागल हुए पड़े हैं भाई है जो खुद ही भागकर एक मुसलमान लड़की से शादी करी हैं. तो आप ही बताओ मैं दबाव में आकर कहा जाऊं ?

दोस्तों हमारे घर पर एक पाखंडी तांत्रिक बाबा आया उसने काले कलर के कपड़े पहने हुए थे और वो मेरे ससुराल वालों से कहा शनिवार के दिन आप की बहु को माँ बनाने के लिये पूजा होगी और फिर उसने पूजा के लिए कई सारे सामान लिखवा दीए और कहा ये आप पहले ही ले आना और हाँ आप माँ और बेटे दिन भर पूजा में तो रहना पर निशा पूजा (रात्रि पूजा ) में आप लोग नहीं रहेंगे केवल आप की बाँझ बहु ही रहेगी. आप दोनों घर में नहीं रहोगे मुझे पूरा घर बांधना है और उसके बाद हवन करके आप की बाँझ बहु की कोख खोलनी है. मेरे स्मार्ट पति और सास दोनों ही मुझे इस पाखंडी तांत्रिक बाबा के हवाले करने के लिए मान गए. नाईट के लिए बगल के ही एक होटल में मेरे ससुराल वालों ने कमरा बुक करा लिया.

शनिवार के दिन पूजा दिन भर चलती रही. पाखंडी तांत्रिक बाबा बहुत ही हठ्ठा कट्ठा इंसान जो करीब 50 साल के करीब था बड़ी बड़ी मूछें और दाढ़ी एक दम गठीला बदन. उस ढोंगी बाबा ने पुरे दिन पूजा करी. उस ढ़ोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा ने मुझे अगले शनिवार के दिन फिर से पूजा के लिए नई नवेली दुल्हन की तरह सज संवर कर तैयार रहने को कहा साथ ही उसने मुझे उस दिन ब्रत रखने को भी बोला. मैं भी अगले शनिवार के दिन पूजा करने के लिए नई नवेली दुल्हन की तरह सजी संवरी दिन भर बिना अन्न जल के रही.

फिर शनिवार को वो ढ़ोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा नाईट में मुझे हमारे घर की छत पर ले जाकर निशा पूजा के लिए तैयार किया चारो दिशाओं में जल डाले दीपक जलाया और चारो दिशाओं में सरसों और नमक छिड़का. छत से निचे आकर मुझे पानी पिलाया और फिर हम चारो भोजन किये. भोजन के बाद मेरी सास और पति दोनों सोने होटल चले गए. अब वो ढ़ोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा मुझे कमरे में ले गया फिर उसने हवन की आग जलाई, 51 मोमबतीयाँ जलाई, और सिंदूर से फर्श पर कई सारे चित्र बना दीये.

कमरे के एक साइड में गद्दा लगाया पूरा कमरा दिव्य और भयानक लग रहा था. वो ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा अपने सभी कपड़े खोलकर मेरे सामने पूरा नंगा हो गया और मन्त्र जाप करने लगा और फिर उसने मेरे उप्पर पानी के छींटे मारे और मुझे अपनी गोदी में बैठने को कहा फिर जैसे ही मई उसकी गोदी में बैठी तो वो मेरे लाल गुलाबी लिप्स को अपने लिप्स से चूसने लगा और अपनी जबान को मेरे मुह में घुसाकर अपनी जबान से मेरे मुह की चुदाई करने लगा वो करीब दस मिनट तक ऐसे ही मेरे लिप्स का रसपान करता रहा.उसके बाद उस ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा ने मुझे मेरी साड़ी ब्लाउज और दुसरे सभी कपड़े खोलकर पूरी न्यूड (नग्न) धडंगी होने हवन अग्नि में अपने कपड़े जलाने के लिए बोला. ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा की बातों में आकर मुझे अपने सभी कपड़े उतारने पड़े और उस पाखंडी तांत्रिक बाबा के सामने न्यूड (नग्न) होना पड़ा खैर मै माँ बनने के लिये कुछ भी करने को तैयार थी. कुछ ही देर में मैं अपनी साड़ी ब्लाउज पेटीकोट और पैडेड ब्रा पेंटी खोलकर उस ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा के सामने पूरी न्यूड (नग्न) हो गई. मैंने अपनी साड़ी ब्लाउज पैडेड ब्रा पेंटी सभी कपड़े पूजा के लिये जल रही हवन अग्नि में डाल दीए.

फिर पाखंडी तांत्रिक बाबा ने मुझे उसके पास आकर बैठने को कहा और मैं अपनी लेट्रिंग से भरी चूतड़ मटकाते हुए उस पाखंडी तांत्रिक बाबा के पास जाकर बैठ गई. ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा मंत्रो का जाप करते हुए मेरे मोटे मोटे ब्रेस्ट पर घी और देसी घी लगाने लगा और फिर वो मेरे बोबे चाटने लगा. मेरे मोटे मोटे ब्रेस्ट चूसते और चाटते वक्त उस पाखंडी तांत्रिक बाबा का काला मोटा लंड खड़ा हो गया था. उस ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा ने मेरे मोटे मोटे ब्रेस्ट को इतना चाटा की मैं खुद कामुक हो गई. उसके बाद उस ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा ने मुझे लिटा दिया.

फिर मेरी फुद्दी में देसी दारू डाली और फिर वो मेरी फुद्दी चाटने लगा और अपनी जबान मेरी फुद्दी के भीतर तक घुसाने लगा और मेरी फुद्दी के लिप्स को अपने नुकीले दातों से काठने लगा. अब मुझे लगने लगा की आज नाईट यही सब चलेगा और मैं माँ बनने की दबाव में आकर चाह कर भी मना नहीं कर सकती तो मुझे लगा साथ देने में ही फायदा है. मुझे पता था की ये ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा पूजा के नाम पर मेरा रेप कर रहा है पर बच्चे की चाहत में मैं निर्विरोध सब कुछ करवा रही थी.

फिर पाखंडी तांत्रिक बाबा ने अपने काले मोटे लण्ड पर देसी घी लगाया और मुझे चाटने के लिए कहा . दोस्तों में माँ बनने के खातिर कुछ भी करने के लिए तैयार थी तो में भी बिना किसी विरोध करे उसके पेनिस को अपने मुह में भरकर चूसने और चाटने लगी और उसे ब्लोजॉब देने लगी. दोस्तों यह मेरे लिए बिलकुल नया एक्सपीरियंस था क्योंकी उस पाखंडी तांत्रिक बाबा बाबा का लण्ड बहुत बड़ा और मोटा था मेरे मुह में बड़ी कठिनाई से घुस पा रहा था.

फिर करीब पंद्रह मिनट तक मैंने इस पाखंडी तांत्रिक बाबा बाबा 11 इंच लम्बा और 4 इंच मोटा लण्ड मुह में भरकर चूसा मेरे साथ बोलजॉब के मजे लेने के बाद उस पाखंडी तांत्रिक बाबा ने करीब एक बोतल दारू पी और मुझे भी पिलाई मैं दारू नहीं पिया करती थी तो मैंने दारू पिने से मना कर दीया तो वो पाखंडी तांत्रिक बाबा कहा बेटी प्रसाद है ग्रहण करो तो मुझे मजबूरन दारू पीनी पड़ी. उस पाखंडी तांत्रिक बाबा ने पहले मुझे जबरजस्ती दारू का सेवन करवाया और फिर वो मेरे बदन से खेलने लगा. मुझे भी दारू का नशा चढ़ चूका था और मै भी मस्ती करने के मुंड में आ गई थी. दोस्तों हम दोनों दारू के नशे में थे और बिलकुल नंगे थे इस कारन अब मैं भी पाखंडी तांत्रिक बाबा के लम्बे मोटे पेनिस को देख चुदासी होने लगी थी.

उस पाखंडी तांत्रिक बाबा ने मेरे पुरे गदराई शरीर पर दारू फैलाई और चाटाने लगा सबसे अजीब तो तब लगता था जब वो मेरी कांख में दारू डालता और चाटता ऐसा करने से मैं और भी ज्यादा कामुक हो रही थी. दोस्तों फिर क्या बताऊँ वो ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा कहा अब पूरी नाईट करीब चार बार मुझे अपना सफेद गाढ़ा माल तुम्हारी फुद्दी के भीतर डालना पडेगा तभी तुम्हारे भीतर माँ बनने की शक्ति उत्पन होगी और तुम बच्चा पैदा कर पाओगी. मैं नंगी उस ढ़ोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा के सामने लाचार बेबस पड़ी थी मुझे पता था की वो मेरा रेप कर रहा है पर माँ बनने के लिये और कोई दूसरा रास्ता भी नहीं था तो मैंने अपने आप को उस ढ़ोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा को समर्पित कर दिया अब वो जो चाहे वो करे मेरे नंगे शरीर के साथ मुझे कुछ फर्क नहीं पड़ रहा था वैसे भी मेरे स्मार्ट पति और सासु माँ भी यही चाहते थे. उस ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा ने एक तेल अपने लण्ड पर लगाया. और फिर मेरे दोनों पैर अपने कंधे पर रखा और फिर अपना काला मोटा लण्ड मेरी फुद्दी के छेद पर रहा. मेरी फुद्दी काफी गीली हो गई थी. उस ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा ने अपना काला मोटा लण्ड हाथ से पकड़ कर मेरी फुद्दी के लिप्स के बिच सेट किया और एक खतरनाक झटके के साथ मेरी फुद्दी में घुसा दिया. दोस्तों उसने मेरी फुद्दी में लंड ऐसे घुसाया लगा मेरी बच्चेदानी ही फट गई हो. दोस्तों मै कई सालों से अपने पति के छोटे और पतले लण्ड से चुदवाती आ रही हु पर आज पूजा पाठ के नाम पर मुझे बहुत मस्त लण्ड मिला था चुदवाने के लिए.

दोस्तों फिर क्या बताऊँ वो ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा किसी हैवान की तरह मेरी फुद्दी की चुदाई करने लगा. वो 50 साल का ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा अपने लम्बे मोटे लण्ड से पागलों की तरह मेरी फुद्दी की चुदाई करने लगा और मैं आह… आह.. उई… माँ आह… आह… करके उससे चुदवाती रही. वो ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा मेरे फुद्दी पर जोर जोर से शोर्ट देता मेरी चूचियों को दबोचता, मेरे कांख पर जबान फेरता मेरे होठ को चूसता, मेरी टट्टी से भरी गांड में ऊँगली डालता.मेरी चुदाई करते करते मुझे तो जन्नत में पहुंचा दिया था उसने मै मन ही मन सोच रही थी की काश ये पाखंडी तांत्रिक बाबा बाबा मेरा पति होता ये चुदाई करने में कितना माहिर है और एक मेरा पति है साला चूतड़ू बहिन के लौड़े को सही से चोदना भी नहीं आता. वो पाखंडी तांत्रिक बाबा मुझे कभी खड़ा कर के कभी बैठ के कभी पीछे से कभी आगे से नॉन स्टॉप चोदा चादी करता रहा और मई किसी भूखी रांड की तरह उस साले चोदू के तंदरुस्त और फौलादी लण्ड से चुदती रही.

उस पाखंडी तांत्रिक बाबा बाबा ने करीब एक घंटे तक मेरी फुद्दी को चोदा फिर पूजा करी फिर दारू पि फिर सेक्स पावर बढ़ाने की टेबलेट खाई और फिर से मेरी फुद्दी की चुदाई करने लगा. उस ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा ने पूरी नाईट में करीब चार बार मेरी फुद्दी को चोदा और दो बार मेरी टट्टी से भरी चूतड़ भी मारी. फिर वो ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा मुझे स्नानघर में ले गया और वहां बाथरूम में उसने मुझे कुतिया बनाया और एक दफे फिर पीछे से मेरी टट्टी से भरी गांड मारी. चूतड़ मारने के बाद हम दोनों नंगे एक साथ ही नहाये. फिर उस ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा ने मुझे नंगी ही हवन में बैठाया और फिर कुछ पूजा वगैरह करी.

पूजा ख़त्म करने के बाद हम दोनों कुत्ते कमीनो ने अपने अपने कपड़े पहने और फिर करीब आठ बजे मेरे स्मार्ट पति और सासु माँ आई. ढ़ोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा ने मेरे स्मार्ट पति और सासु माँ को बताया की पूजा संपन हुई अब बहुत जल्द आपके घर में बच्चे की किलकारी गूंजेगी. मेरे पति के लंड में तो बच्चा पैदा करने की ताकत नहीं थी इस कारण बच्चे की चाहत में मुझे आज पहली बार मेरे स्मार्ट पति के अलावा किसी पराये मर्द से अपनी फुद्दी चुदाई करवानी पड़ी. दोस्तों वैसे तो आज मेरा रेप हुआ था पर सही मायनो में यही वास्तविक चुदाई थी.

खैर दोस्तों ख़ुशी की बात यह थी की इस घटना के एक महीने बाद मुझे उलटी होने लगी और जब मैंने डॉक्टर को दिखाया तो डॉक्टर ने बताया की मै प्रेगनेंट हूँ. जब मेरे ससुराल वालों को इस बारे में पता चला तो वो बहुत प्रसन हुए और ढोंगी पाखंडी तांत्रिक बाबा का शुक्रिया अदा करने लगे.


Previous Post Next Post