Do Judwa Bahan ko Real Brother Ne Choda

Do Judwa Bahan ko Real Brother Ne Choda

जुड़वा बहनों की एक साथ चुदाई किया मेरा भाई

Twins Sex Story, Judwa Bahan ki Chudai, Do Judwa Bahan ko Real Brother Ne Choda



Twins Sex Story, Judwa Bahan ki Chudai, Do Judwa Bahan ko Real Brother Ne Choda : मैं रिंकी की बड़ी बहन हूं मेरा नाम आकांक्षा है, हम दोनों जुड़वा बहन हैं हम दोनों की उम्र अभी 21 साल हुई है। कॉलेज में पढ़ते हैं एक साथ रहते हैं। फरीदाबाद में रहकर पढ़ाई करती हूं। मेरा घर लखनऊ है, मेरे मम्मी पापा दोनों लखनऊ में रहते हैं। हम दोनों फरीदाबाद में एक फ्लैट किराए पर लेकर वही पढ़ाई करते हैं। मेरा एक भाई है जो इंजीनियरिंग कर रहा है पुणे से वह फरीदाबाद आया था नए साल पर। पर हम तीनों के बीच में ऐसे केमिस्ट्री हो गई की बात सेक्स तक पहुंच गई। AdultStories.co.in पर मैं पहली बार यह कहानी लिख रही हूं। रोजाना यहां पर आकर कहानियां पढ़ती हूं पर लिखने का मौका पहली बार मुझे मिला है। अब मैं सीधे कहानी पर आती हूं मुझे पता है आप बेचैन हो रहे हैं।

मेरा भाई 22 साल का है। जिम जाता है बॉडी बनाया हुआ है देखने में हीरो जैसा लगता है। हम दोनों बहनों का वह प्यारा भाई है। हम दोनों बहन बहुत प्यार करते हैं उसको वह भी अपनी बहन को बहुत मानता है। परिवार को ज्यादा हो गया इस वजह से ठंड की रात में हम दोनों बहनों को गर्म कर दिया उसमें। कई बार जिंदगी में ऐसे कुछ बातें हो जाती है जो होना नहीं चाहिए। पर सब कुछ समय के साथ बदल जाता है। कई बार जो आप नहीं चाहते हैं वही हो जाता है वैसा ही हम दोनों बहनों के साथ ही हुआ था। हम दोनों नहीं चाहते थे कि मेरा भाई मुझसे शारीरिक संबंध बनाए। पर जवानी ऐसी दहलीज होती है जहां पर अक्सर लोग फिसल जाते हैं। यहां तक कि रिश्ते भी तार-तार हो जाते हैं। और बात वहां तक पहुंचता है जहां पहुंचना नहीं चाहिए।

जिस दिन मेरा भाई आया था हम तीनों बाहर खाना खाने गए। चिकन बिरयानी हम तीनों का फेवरेट है तो हम तीनों बाहर जाकर चिकन बिरयानी खा कर आए थे। जब हम लोग अपने फ्लैट पर वापस आए भैया बोला कोल्ड ड्रिंक पीने का मन कर रहा है। तो मैं बोली अभी नीचे से लेकर आ रही हूं नीचे जो है वहां से। मैं नीचे गई तो एक सिगरेट भी लेकर पी ली। अक्सर दिन में 2 सिगरेट पी जाती हूं। मुझे सिगरेट पीना था इस वजह से भी मैं नीचे कोल्ड्रिंक्स लेने के लिए आ गई थी।


हम दोनों जुड़वा बहन हैं एक दूसरे से कभी अलग नहीं होते हैं। पर मेरा भाई आया हुआ था इसलिए वह ऊपर रह गई। जब मैं वापस कमरे में पहुंची तो मैं दंग रह गई मेरा भाई रिंकी को किस कर रहा था। उसके चूचियां दबा रहा था। मैं थोड़ी देर के लिए बाहर रुक कर पर्दे के पीछे से देखने लगी कि आखिर यह सब क्या चल रहा है। मैं क्या देखती हूं वह दोनों एक दूसरे को किस कर रहे थे। मेरा भाई रिंकी के ब्रा के अंदर हाथ डाल कर उसके चुचियों को मसल रहा था। मैं हैरान हो गई यह बात कभी रिंकी ने बताया नहीं था। सच बताऊं दोस्तों मुझे गुस्सा नहीं आया। मुझे ऐसा लगा भाई मेरा है बहन भी मिली है वह दोनों जब इस चीज का मजा ले रहे। तो मैं क्यों पीछे रहूं।


और मैं कमरे के अंदर पहुंच गई वह दोनों एकदम से अलग हो गया। मैं उन दोनों से कहा मुझमें क्या कमी है। इतना प्यार कर सकते हो रिंकी को तो मुझे क्यों नहीं। इतना कहते ही मेरा भाई मुझे पकड़कर अपनी तरफ खींच लिया और मेरे होंठ को चूसने। रिंकी मेरा भाई मेरे चूचियों को मसलते हुए मेरे होठ को चूमने लगा था। मैंने रिंकी का हाथ पकड़ कर अपने पास लेकर आए और हम दोनों मिलकर अपने भाई को चूमने लगे। मैंने अपने भाई के पजामे में हाथ देकर उसका लंड पकड़ लिया मेरी बहन उसके गांड को सहलाने लगी।


हम दोनों ने दरवाजे खिड़कियां चारों ओर अच्छी तरक्की बंद किया और कमरे में आकर अपने अपने कपड़े खोल दे। हम दोनों का शरीर की बनावट एक जैसी है। बड़ी-बड़ी चूचियां गोरा बदन लंबे बाल होंठ गुलाबी, कजरारे आंखें, लंबी चौड़ी। हम दोनों बहन एक से बढ़कर एक हैं सुंदरता के मामले में और शरीर के मामले में। मैंने अपने भाई को बेड पर लिटा दिया। मेरी बहन रिंकी भाई का लंड पकड़ कर मुंह में लेकर चूसने लगी। और मैं अपने भाई के मुंह पर अपनी गांड रख दिया। उसने मुझे सेट किया और मेरी चूत को चाटने लगा। मेरे चुचियों को दबाते हुए मेरी चूत को चाट रहा था। और मेरी बहन लंड को चूस रही थी।


फिर मैं लंड चूसने लगी और वह अपनी चूत चटवाने लगी। कमरे में सिसकारियां ही सिसकारियां निकल रही थी। मेरा भाई चुपचाप होकर कभी मेरी चूचियों को पीता कभी मेरी बहन के चुचियों को, कभी मेरी गांड को चाटता कभी मेरी बहन के गांड को चाटता। हम दोनों की चूत पानी पानी हो गया था। हम दोनों के निप्पल टाइट हो गए थे। 10 मिनट में हम दोनों को मेरा भाई ऐसे गर्म कर दिया कि क्या बताऊं। अब बारी आई चुदाई की।


पहले मैं लेट गई नीचे अपनी टांगों को अलग अलग कर दी। मेरा भाई बीच में बैठ कर अपना निकाला और जोर से घुसा दिया। और जोर जोर से चोदने लगा। तब तक मेरी बहन अपना बूब्स भाई को पीला रही थी। वह जोर-जोर से मेरी चूत में लंड पर रहा था। मेरी बहन जब मुझे देखती तो मैं उसके हॉट को चूमने लगते। हम दोनों एक दूसरे को किस करने लगते थे और एक दूसरे की चुचियों को दबाने लगते थे। ऐसा कभी पहले नहीं किया था। पर उस दिन कर रही थी।

अब रिंकी की बारी आएगी रिंकी नीचे लेट गई मेरा भाई रिंकी के टांगों को खोला और लंड घुसा दिया। मेरी चूत काफी ज्यादा गीली हो चुकी थी जब मेरा भाई रिंकी को चोद रहा था उस समय मैं अपना चूत अपने भाई से चटवा रही थी। मेरी गांड बहुत जरूरी है मेरा भाई मेरे चूतड़ पर थप्पड़ मारता था और मेरी गांड को मेरी चूत को चाटता था। जोर जोर से धक्के देकर वह हम दोनों को बारी-बारी से चोदने लगा। फिर हम दोनों ही एक साथ घोड़ी बन गए वह पीछे से कभी मेरी चूत में लंड डालता कभी रिंकी के चूत में लंड डालता। दोनों के चूतड़ पर थप्पड़ मारता और जोर-जोर से लंड घुसाता।
गरमा गरम है ये  भैया ने चोदा मुझे दिल्ली के होटल में

फिर मेरा भाई नीचे लेट गया हम दोनों बहन ऊपर से एक-एक करके अपनी चूत में उसका लंड लेकर धक्के देने लगी। तीनो भाई बहन सर्दी की रात में एक दूसरे को गर्म कर रहे थे। ऐसा लग रहा था मानो हम तीनों को जन्नत मिल गया हो। करीब डेढ़ घंटे की चुदाई के बाद मेरे भाई का माल सारा मेरे चूत के अंदर चला गया। हम तीनों ही शांत हो गए रजाई के अंदर हम तीनों सो गए बीच में मेरा भाई सोया अगल-बगल में मैं और मेरी बहन। उस दिन के बाद से 10 दिन तक लगातार हम तीनो भाई बहन रात भर रंगरेलियां मनाते हैं। 15 तारीख को वापस चला जाएगा।

अब हम दोनों बहन इसी चिंता में हैं मेरा भाई जो हम दोनों को आदत लगा दिया है वह कैसे पूरा होगा। कौन चोदेगा हम दोनों को यही सोचकर चिंता में रह रही हूँ। देखती हूं किस को पटाती हूँ। ताकि वह हम दोनों की चूत की गर्मी को शांत कर सके सर्दी के मौसम। मैं जल्द ही अपनी दूसरी कहानी इसी वेबसाइट पर यानि AdultStories.co.in पर लिखूंगी जैसे ही कोई मर्द मुझे मिलेगा वैसे ही और उसी दिन लिखूंगी। तब तक के लिए आप सभी का धन्यवाद।  

Previous Post Next Post