African Land Nee mera zabardasti balatkar kiya

African Land Nee mera zabardasti balatkar kiya

अफ्रीकन लंड ने मेरे साथ जबरदस्ती सेक्स किया

अफ्रीकन लंड ने मेरे साथ जबरदस्ती सेक्स किया,African ne nayi wife ko zabardasi balatkar kiya,अफ्रीकन लड़को के साथ गैंग बैंग चुदाई,



ये बात उस वक़्त की है जब मेरी नयी नयी शादी हुई थी. में और मेरे हसबैंड न्यूयॉर्क आ गये थे, हमेशा के लिए. मुझे यह शहर बहुत अच्छा लगा यहाँ किसी बात की चिंता नहीं है. मेरे हसबैंड को अलग घर मिला हुआ था कंपनी से, तो वो वहाँ पर रहते है और में न्यूयॉर्क में अकेली रहती हूँ और वो वॉशिंगटन में. मेरे पड़ोस में कुछ अफ्रिकन्स रहते है. उनकी लम्बाई होगी करीब 7 फुट और मोटे बहुत है और सूरत से दरिन्दे लगते है.



जब उसने मुझे पहली बार देखा तो वो मेरे ऊपर फिदा हो गया. लेकिन अब ऐसे करते करते एक महीना गुजर गया. एक दिन वो मेरे घर पर आया उसने डोर बेल बजाई तभी मैंने गेट खोला तो देखा वहाँ पर वो अफ्रिकन खड़ा था और तभी उसने कहा कि प्लीज़ ये लीजिये आपका लाईट का बिल कुछ गलती से बिल मेरे घर पर आ गया.



अब मैंने कहा कि नो प्रोब्लब फिर वो अपने घर चला गया और मैंने ग़लती से गेट खुला रख दिया, बस यही मेरी ज़िंदगी की सबसे बड़ी भूल हो गयी. अब में नहाने चली गयी, लेकिन मुझे मालूम नहीं था कि वो मुझे नहाते हुए देख रहा था, अब उसने अपने मोबाइल से मेरी फोटो खींच ली और मुझे मालूम ही नहीं चला और जब में नहाकर बाहर आई तो में साड़ी पहनने लगी. तभी मुझे कुछ शोर सुनाई दिया, तो में बाहर गयी तो देखा कि गेट खुला था. अब में रूम में वापस आ गयी थी, जहाँ पर वो अफ्रिकन पहले से ही छुपकर बैठा था. अफ्रीकन लंड से बलात्कार



तभी उसने मुझे पीछे से पकड़ लिया. अब में संभल नहीं पाई मैंने देखा कि वो अफ्रिकन है, तो में भागी उससे छुड़ाकर घर मे इधर-उधर भागती ही रही लेकिन उसने कुछ देर बाद मुझे पकड़ ही लिया और वो मुझे रूम मे लेकर गया और ज़बरदस्ती फिर उसने वहाँ पर मुझे किस किया. बहुत देर तक में विरोध करती रही लेकिन उसको कोई फर्क नहीं पड़ रहा.

दीदी की चुत में कुत्ते का लंड फंस गया

फिर तभी उसने मेरा ब्लाउज फाड़ दिया और मेरी ब्रा भी और मेरे बूब्स ज़ोर ज़ोर से चूसने लगा और काटने लगा में विरोध करती ही रही अब मुझे बहुत दर्द हो रहा था.



अब उसने मुझे दो थप्पड़ मारे और में रोने लगी और उससे छुड़ाने की कोशिश करती रही लेकिन नहीं छुड़ा पाई. तभी इतने में उसने मेरी साड़ी भी फाड़ दी और साइड में फैक दी. अब में सिर्फ़ पेंटी में थी उसने अपने भी कपड़े खोले और जैसे ही उसने अपना अंडरवियर उतारा तो में उसका साँप जैसा लंड देखकर डर गयी, उसका लंड करीबन दस इंच लंबा और दो इंच मोटा था. अफ्रीकन लंड से बलात्कार



अब उसने अपना लंड मेरे मुहं में दे दिया था. अब मुझे उल्टी आ रही थी उसके लंड को देखकर इतना काला लंड और बदबूदार लंड उफफ्फ़ अब उसने फिर मेरी पेंटी उतार दी और मेरी चूत चाटने लगा.



अब कुछ देर बाद मुझे भी सेक्स चढ़ रहा था. में भी बहुत ही कामुक हो गयी थी और अब में थोड़ी देर बाद झड़ गयी और इतने में उसने मेरा सारा पानी पी लिया और अब उसने अपना लंड मेरी चूत के मुहं पर रखा. अब में भागने की कोशिश कर रही थी लेकिन उसने मुझे पकड़ लिया और उसने मुझे मारा व अपना लंड मेरी चूत पर रखा और उसने एक जोर का धक्का मारा ओर आठ इंच लंड अंदर घुसा दिया.



अब में बहुत जोर से चिल्लाई और फिर उसने एक और जोरदार धक्का लगाया और पूरा दस इंच का लंड मेरी चूत के अंदर एक ही बार मे घुस गया और में ज़ोर ज़ोर से चिल्लाने लगी दर्द से और अपने आप को चुदवाने लगी. लेकिन उसने मुझे बहुत टाईट पकड़ रखा था. अब मेरी चूत से खून ही खून निकलने लगा और में दर्द के मारे रोने लगी थी.



अब उसे ये सब देखकर बहुत मज़ा आ रहा था. अब वो और ज़ोर ज़ोर से मुझे चोदने लगा था. कम से कम उसने मुझे करीब बीस मिनट तक बिना रुके चोदा और उसने मेरी चूत को पूरा फाड़ दिया.

अब उसने मेरी चूत के अंदर ही अपना लंड का रस डाल दिया और फिर शांत हो गया था. अब मैंने बड़ी मुश्किल से अपने आप को उससे छुड़ाया और अब में बाथरूम मे गई और वहाँ पर जाकर में अपनी चूत को साफ करने लगी. अफ्रीकन लंड से बलात्कार

Sasur Ne 11 inch ke lund se choda

अब मैंने अपनी चूत साफ की तो मुझे चूत मे बहुत ज़्यादा दर्द हो रहा था और अब वो बाथरूम मे घुस गया और मुझे चूत साफ करते देख उसने मुझे पकड़ा और मुझे वापस रूम में ले गया और अब मेरी गांड चाटने लगा था और कहने लगा कि तुम बस चुपचाप बेड पर पड़ी पड़ी चुदवाओ मुझसे और मजे लो चुदाई के और अब वो मेरी गांड चाटने लगा और मेरी गांड के बीच मे अपनी जीभ से चाटने लगा. अब ये देख कर मुझे बहुत ज्यादा घिन आने लगी थी.



अब उसका लंड फिर से खड़ा हो गया. अब उसने फिर से मुझे चोदना शुरू किया. अब उसने मेरी चूत मे अपना लंड डाल कर जोर जोर के धक्के देकर मुझे कम से कम आधा घंटा और चोदा और अपना सारा लंड का रस लंड चूत से बाहर निकाल कर मेरे मुहं में डाल दिया. अब थोड़ी देर में उसने अपने तीन चार साथियों को बुला लिया.



वो उससे भी लम्बे चौड़े थे. अब उन सभी ने मिलकर मुझे पकड़ा और बहुत देर तक स्मूच किया और अब मेरे शरीर पर हर जगह काट लिया था जैसे ही उन सभी ने अपने कपड़े उतारे तो उनका लंड तो कम से कम 12 इंच का होगा और तीन इंच मोटा और अब वो सब मेरे साथ सामूहिक चुदाई करना चाहते थे और उन्होने मुझे नशे का इंजेक्शन दे दिया.



अब में मदहोश हो गयी और अब मुझे मज़ा आने लगा था. पहले तो मैंने बारी बारी से सबके लंड को चूसा और फिर उन्होने मेरी चूत को चाटा अब मुझे बहुत मज़ा आ रहा था. अब तभी उन्होने मेरी ब्लू फिल्म बनाना शुरू कर दिया था.



एक एक कर सभी ने मुझे पूरे दिन चोदा और जैसे ही एक एक थक जाता तो दूसरा उसकी जगह पर आ जाता और अभी तक उन्होने मेरी गांड नहीं मारी थी और तभी उनमे से एक उठा और मेरी गांड में अपनी उंगली डालने लगा और अब उसने मेरी गांड के अंदर क्रीम लगा दी थी. जिससे लंड को घुसाने में आसानी हो. अफ्रीकन लंड से बलात्कार


मौसी की लड़की की चूत की सील तोड़ चुदाई

अब एक ने मेरी गांड पर अपना लंड रखा और एक ही धक्के मे चार इंच लंड गांड मे डाल दिया और तभी एक बहुत जोरदार धक्का मारा और पूरा 12 इंच का लंड गांड के अंदर डाल दिया और अब मेरी गांड से भी दर्द के साथ साथ खून ही खून निकलता जा रहा था. अब उन सभी ने मेरे साथ ऐसा किया. वो दो दिन तक मुझे बारी बारी से चोदते थे और में दो दिन तक बहुत बुरी तरह चुद रही थी और मेरी हालत भी बहुत खराब हो गयी थी.



अब उन्होने मेरी पूरी ब्लू फिल्म बना ली और अब उनका जब भी मन करता है वो मुझे बहुत जोर जोर से चोदते और अब मुझे भी उन सबके साथ बहुत मज़ा आने लगा था .
Previous Post Next Post