Betiyon ki adla badli karke chudai

Betiyon ki adla badli karke chudai

Betiyon ki adla badli karke chudai

 

मेरी बेटी तुम चोदो तुम्हारी पुत्री मैं चोदुंगा - Betiyon ki adla badli karke chudai , बेटी चोदने का समय आ गया , खूब बेटियां चुदवाओ और दुसरो की बेटियों की चुदाई करो , चूत गांड बुर फोड़ दो.

मेरी बेटी तुम चोदो तुम्हारी पुत्री मैं चोदुंगा - Betiyon ki adla badli karke chudai , बेटी चोदने का समय आ गया , खूब बेटियां चुदवाओ और दुसरो की बेटियों की चुदाई करो , चूत गांड बुर फोड़ दो.


यार शामीन और आमीन तुम लोगों ने अभी अभी एक दूसरे की वाइफ चोदी है। तुम लोगों की बेटियां भी जवान हो चुकी हैं।  इन दोनों बेटियों का निकाह होने वाला है।  अब तुम लोग एक दूसरे की बेटियां भी चोदो। निकाह के पहले इन्हें अच्छी तरह चुदवाना आ जाना चाहिए  ताकि ये अपनी अपनी ससुराल में सबसे अच्छी तरह चुदवा सकें।  हमारी नाक न कटवाएं बल्कि चुदाने में हमारा नाम रोशन करें।  सब लोग ये कहें की हां ये दोनों बेटियां सबसे अच्छी तरह चुदवातीं हैं। इनसे बेहतर चुदवाने वाली और कोई नहीं है।


मैं जानती हूँ की ये बेटियां अपनी अपनी माँ चुदवाती हैं। आज जब ये बेटियां एक दूसरे के अब्बू से चुदवायेंगी तो इन्हें भी बड़ा मज़ा आएगा ? शामीन तुम आमीन की बेटी चोदो और आमीन तुम शामीन की बेटी चोदो।
शामीन और आमीन दोनों मेरे देवर हैं।  मैं जब शामीन के घर गई तो देखा की शामीन आमीन की वाइफ चोद रहा है और आमीन शामीन की वाइफ चोद रहा है। मेरे पहुँचने पर चुदाई रुकी नहीं बल्कि होती रही क्योंकि ये दोनों मुझे भी चोदते हैं। और मेरा मियां इन दोनों की बीवियां चोदता है। 

इसलिए कोई शर्म या डर वाली बात तो थी नहीं। अचानक मुझे ख्याल आया की शामीन की बेटी का निकाह होने वाला है और आमीन की बेटी का भी निकाह होने वाला है।  दोनों बेटियां मस्त जवान हो चुकी हैं और बेहद खूबसूरत भी हैं।  लड़के इइन्हें देख कर अपना अपना लण्ड सहलाने लगतें हैं।  ये बेटियां भी बुर चोदी बहुत हरामजादी है।  अपनी अपनी माँ के भोसड़ा माँ लण्ड पेलती हैं।  पर अभी तक न शामीन ने आमीन की बेटी चोदी और न आमीन ने शामीन की बेटी चोदी इसलिए मैंने ये बात कह दी।  मेरे कहते ही इन दोनों के लण्ड और तन कर खड़े हो गए।  मैंने कहा अरे वाह बेटियों का नाम लेते ही तुम लोगों के लण्ड खड़े हो गये हैं तो फिर चोदने में कितने जोर शोर से खड़े होंगें ? अब देर न करो और चोदो एक दूसरे की बेटी की बुर ?  अपनी अपनी वाइफ के सामने ही चोदो एक दूसरे की बेटी की बुर ?


मेरा नाम सरारा बेगम है।  मैं भी बीवियों की अदला बदली और शौहर की अदला बदली का खेल खेलती हूँ और मैं अपनी बेटी जन्नत भी लोगों से चुदवाती हूँ।  वह अब २४ साल की है।  उसका निकाह हो चुका है। पिछले ४ साल से वह मेरा भोसड़ा चुदवा रही है।  हम दोनों दोस्त की तरह रहतीं हैं और मेरे घर में जो भी मरद आता  है उसका लण्ड हम दोनों मिलकर पीतीं हैं और फिर बारी बारी से एक दूसरे की बुर में पेल पेल कर चुदवाती हैं। वह अपनी माँ का भोसड़ा चोदती है मैं अपनी बेटी की बुर चोदती हूँ। मैंने अभी अभी शामीन के घर में शामीन को आमीन की वाइफ नज़मा को चोदते हुए देखा है और आमीन को शामीन की वाइफ रुबिया को चोदते हुए देखा है। अब मैं चाहती हूँ की ये दोनों एक दूसरे की बेटी भी चोदें।


शामीन मेरी बात मान गया और बोला हां भाभी जान आप सही कह रही हैं मैं आमीन की बेटी चोदने के लिए तैयार हूँ।  आमीन बोला हां मैं भी शामीन की बेटी चोदूंगा।  शामीन की वाइफ ने दोनों को वहीँ बुला लिया।  दोनों बीवियां लगभग नंगी थीं।  शामीन और आमीन भी नंगे थे मगर उनके लण्ड छिपे हुए थे।  बस ५ मिनट में शामीन की बेटी २३ साल की अमीना आ गयी और आमीन की २४ साल की बेटी बन्नो भी आ गयी।  दोनों सच में बहुत ही खूबसूरत थी और हॉट थीं।
शामीन की वाइफ रुबिया बोली - बेटी अमीना तुम जानती हो की मैं आमीन अंकल से चुदवाती हूँ।आज तुम भी आमीन अंकल से चुदवा लो।
आमीन की वाइफ नाज़िया बोली -  बेटी बन्नो, तुम भी शामीन अंकल से चुदवा लो। शामीन तो मुझे कई बरसों से चोद रहा है आज तुम भी उसके लण्ड का मज़ा ले लो बेटी।
दोनों बेटियां भी यही चाहती थीं।  बन्नो ने देर नहीं लगायी और झट से उठ कर शामीन का लण्ड बाहर निकाल कर मुस्कराते हुए हिलाने लगी। उसे देख कर अमीना भी आमीन का लण्ड खींच कर बाहर निकाला उसे चूमा और मस्ती से हिलाने लगी।  दोनों लण्ड एक ही मिनट में तन कर खड़े हो गए।  तब तक नाज़िया ने अपनी बेटी के कपड़े उतार कर उसे नंगी कर दिया और रुबिया ने भी अपनी बेटी को पूरी तरह नंगी कर दिया।  इन दोनों बेटियों को नंगी देख कर दोनों के लण्ड साले लोहे की तरह सख्त हो गए।
अमीना ने कहा - वॉवो, कितना मोटा है तेरे अब्बा का लण्ड बन्नो ? तूने मुझे पहले क्यों नहीं बताया ?   अगर बता देती तो अब  तक जाने कितनी बार इसे घुसा चुकी होती अपनी चूत में ? तेरी माँ का भोसड़ा तू बहुत खुदगर्ज़ है बहन चोद।


बन्नो ने कहा - बताया तो तूने भी नहीं मेरी बुर चोदी अमीना की तेरे अब्बा का लौड़ा बिलकुल घोड़े के लौड़े के माफिक है। 

देखो न कैसे तन कर हिनहिना रहा है साला।  

ये मेरी माँ का भोसड़ा चोदता है आज उसकी बेटी की बुर चोदेगा। 

अमीना तेरी माँ की चूत बहन चोद पहले बताती तो मैं इसका रस जाने कब का निचोड़ चुकी होती ? इसे भून चुकी होती अपनी बुर में डाल कर।


दोनों बेटियां एक दूसरे के अब्बा के लण्ड की तारीफ करने लगी तो मुझे बड़ा  अच्छा लगा और इनकी अम्मियों को भी बहुत अच्छा लगा।  कुछ देर में शामीन ने आमीन की बेटी बन्नो की चूत में पेल दिया लण्ड और चोदने लगा। उधर आमीन ने भी शामीन की बेटी बन्नो की बुर में घुसेड़ दिया लण्ड और उसे बड़ी बेरहमी से चोदने लगा।  दोनों लोग चोदने में तो बड़े माहिर थे इसलिए दोनों बेटियों की बुर अच्छी तरह चुदने लगी।  नाज़िया अपनी बेटी की बुर चुदती हुई देख कर खुश हो रही थी और रुबिया भी अपनी बेटी की बुर चुदवाकर  ख़ुशी से फूली नहीं समा रही थी। दोनों अम्मियाँ नंगी नंगी बैठी हुई अपनी अपनी बेटी चुदवा रही थीं।


मैं मन ही मन कहने लगी की माँ हो तो ऐसी जो अपनी बेटी की बुर चुदवाये और बेटी हो तो ऐसी जो अपनी माँ का भोसड़ा चुदवाये। 


शामीन ने कहा - यार गलती हो गयी मुझे बहुत पहले तेरी बेटी चोदनी  चाहिए थी।  आज भी मैं नहीं चोदता अगर सरारा भाभी ने कहा नहीं होता।  इतना बढ़िया मौक़ा हमने गवां दिया। 

देखो न मुझे तेरी बेटी चोदने में बहुत मज़ा आ रहा है।  अब मैं तेरी वाइफ चोदूँ चाहे न चोदूँ पर तेरी बेटी जरूर चोदता रहूंगा।


आमीन बोला - हां यार  मुझे भी तेरी बेटी की बुर बड़ा मज़ा दे रही है।  इतनी टाइट चूत तो मैंने पहले कभी नहीं चोदी। 

क्या मस्त चूत है तेरी बेटी की।  अब तो मैं इसे अपनी जबान से चाटूँगा और फिर बार बार लण्ड पेल पेल कर चोदूंगा।  तेरी बेटी के आगे तेरी वाइफ चोदूंगा और तेरी वाइफ के आगे तेरी बेटी चोदूंगा।


मुझे से सच में ज़न्नत का मज़ा आ रहा है यार। आखिर में जब दोनों लण्ड झड़ने लगे तो दोनों बेटियों ने झड़ते हुए लण्ड पिये।  अमीना बन्नो के अब्बा का लण्ड पी गयी और बन्नो अमीना के अब्बा का लण्ड पी गई।  मतलब दोनों एक दूसरे के अब्बा का वीर्य पी गई और फिर खूब मस्ती से सुपाड़े चाटे।  यह सब देख कर मेरी भी चूत बुर चोदी चुदासी हो गई।


मैं अपने घर आयी तो देखा की मेरी बेटी भी नेट पर बैठी हुई पोर्न देख रही है।  उसकी चूँची और चूत की छोटी छोटी झांटें साफ साफ दिखाई पड़ रहीं हैं।  उसे देखते ही मैंने कहा बेटी जन्नत मैं बहुत ज्यादा चुदासी हूँ।  वह बोली अरे अम्मी जान मैं मादर चोद तुमसे ज्यादा चुदासी हूँ।  मुझे तो लण्ड अभी का अभी चाहिए।  पोर्न देख कर तो मेरी चूत भठ्ठी बन चुकी है यार।  इसमें कोई लण्ड पेल दो मेरी बुर चोदी अम्मी जान ? मैं बेटी की बात से सहमत थी तो मैंने फोन घुमाया और दो  विदेशी लण्ड फ़ौरन होटल से बुला लिया।  एक का नाम था डॉन और दूसरे का ब्रूक। पहले तो हम चारों ने शराब पी और फिर मैं डॉन के कपड़े खोलने लगी और वह ब्रूक के कपड़े।  दोनों बहन चोद एकदम नंगे हो गए।


मैं डॉन का लौड़ा पकड़ कर हिलाने लगी. मुझे मालूम था की दोनों लण्ड बड़े भी है और मोटे भी।  क्योंकि मेरी डिमांड भी यही थी।  तब तक मेरी बेटी ब्रूक को  नंगा कर चुकी थी।  फिर वह नंगी हो गयी और मुझे भी नंगी कर दिया।  मैं डॉन का लौड़ा चाटने लगी और वह  ब्रूक का लौड़ा। कुछ देर बाद डॉन ने लण्ड मेरी बुर में पेला तो मुझे राहत मिली और नेरी बेटी ने ब्रूक का लण्ड अपनी चूत में पेला तो वह भी खुश हो गयी।  हम दोनों की बुर चुदने लगी।  माँ बेटी की बुर एक साथ चुदने में ज्यादा मज़ा आता है।  जैसे की नन्द भौजाई की चूत एक साथ चुदे, सास बहू की बुर एक साथ चुदे, देवरानी और जेठानी की बुर एक साथ चुदे तो ज्यादा मज़ा आता है।
मैं भी मस्ती से बोली बेटी जन्नत तेरी माँ की बिटिया की बुर बहन चोद ?
उसने भी जबाब दिया - अम्मी जान तेरी बेटी की माँ का भोसड़ा बुर चोदी।
हम दोनों इसी तरह एक दूसरे को गाली देती हुई चुदवाती हैं।


एक दिन मैं अपनी माईके चली गयी। वहां सबसे मिली तो बहजत अच्छा लगा।  दूसरे हम  भाई जान, नन्दोईऔर बहनोई के साथ बैठ बातें कर रही थी।  हंसी मजाक हो रही थी।  गाली गलौज भी चल रहा था।  मुझे मालूम था की ये सब भोसड़ी वाले एक दूसरे की वाइफ चोदते हैं।


मैंने कहा यार तुम लोग एक दूसरे की वाइफ चोदते हो. एक दूसरे की बहन भी चोदते हो।  घर की सभी औरतों की बुर लेते हो ?  
 

नंदोई बोला तो इसमें हर्ज़ ही क्या है।  ये तो हर मुसलमान के घर में होता है। 

तो फिर अपनी अपनी बेटी की बुर भी लेते होंगे।
 

बहनोई बोला तो क्या हुआ ?  कहा जाता है की जब बेटियां जवान हो जाती है तो वह किसी न किसी की वाइफ बनने के काबिल हो जाती है।  ऐसे में उन्हें चोदने में कोई हर्ज़ नहीं है। 

नंदोई ने कहा - हां ये सच कह रहा है।  मैं भी अपनी बेटी की बुर चोदता हूँ। हम सबकी २३/२४ साल की हो गयीं हैं।  उनका निकाह भी होने वाला है।  

मैंने कहा तो फिर भोसड़ी वालों मादर चोदों एक दूसरे की बेटी क्यों नहीं चोदते ? एक दूसरे की बेटी की बुर में लण्ड क्यों नहीं पेलते ? 

सबने कहा हां ये बात तो है।  हमें चोदना चाहिए।  

तो फिर आज ही रात को चोदो न।  मेरे सामने चोदो।  मैं देखना चाहती हूँ की तुम लोग एक दूसरे की बेटी चोद रहे हो ?

बस रात को प्लान अपने आप बन गया। मैंने तीनो बेटियों को रात में एक ही बिस्तर पर बुला लिया , नंदोई की बेटी सारा, बहनोई की बेटी ज़ोया और भाई जान की बेटी सना तीनो मेरे पास आ गईं।  तीनों बला की खूबसूरत बेटियां थीं। मैंने पूंछा अच्छा ये बताओ की क्या तेरा अब्बू तुम्हें चोदता है ? सबने कहा हां चोदता है।  मैंने फिर पूंछा तो तुम्हें उनसे चुदवाने में मज़ा आता है ? वे सब बोलीं हां खूब मज़ा आता है। 

मैंने कहा तो फिर आज ये
तीनों यहीं इसी बिस्तर पर एक दूसरे की बेटी चोदेंगें ? 

तुम्हें कोई ऐतराज़ तो नहीं है। 

सबने कहा कोई ऐतराज़ नहीं है बल्कि हम तो बहुत खुश होंगीं अगर ऐसा होता है।

सना बोली हां यार तब तो मुझे ज़ोया के अब्बू का लण्ड और सारा के अब्बू का लण्ड देखने को मिलेगा तो कितना मज़ा आएगा।

मैंने कहा देखने को ही नहीं अपनी बुर में पेलने को भी मिलेंगें  उनके लण्ड ? इसी बात पर सब खिलखिलाकर हंसने लगीं।  मैं  समझ गई  की कि मेरी बात सच निकली।  तब  तब तक वे तीनों भी आ गए।  मैंने एक एक करके उन लोगों के पाजामें खोल डाले और तीनों को एकदम नंगा कर दिया।  फिर मैंने नंदोई की बेटी का हाथ बहनोई के लण्ड पर रख दिया।  बहनोई की बेटी का हाथ भाई जान के लण्ड पर रख  दिया और भाई  जान की बेटी को नंदोई का लण्ड पकड़ा दिया। तीनों बेटियां एक दूसरे के अब्बू का लण्ड पकड़ कर मस्त हो गईं।  फिर मैंने तीनों  बेटियों को एक एक करके नंगी कर  दिया।  इन तीनो की अम्मियाँ भी पास में बैठी थीं।  उनके  कोई कपड़ा नहीं था।  मतलब की वे भी नंगी ही थीं।  मैंने तो अपने कपड़े  पहले ही उतार दिया था। नंदोई की बेटी सारा बहनोई का लण्ड चाटने लगी, बहनोई की बेटी ज़ोया भाई जान का लण्ड चाटने लगी और भाई जान की बेटी सना नंदोई का लण्ड चाटने लगी। लण्ड तीनो के टन टना कर  खड़े हो गये थे।  पेल्हड़ थाम कर तीनों बड़ी मस्ती से लण्ड चाटने और चूसने में जुट गयीं।


सारा बोली - यार ज़ोया, तेरे अब्बू का लण्ड तो बड़ा मोटा तगड़ा है तूने मुझे पहले क्यों नहीं बताया ? तू भोसड़ी की बड़ी स्वार्थी है माँ की लौड़ी ?


ज़ोया ने कहा - यार सारा के अब्बू का लण्ड तो एकदम घोड़े का लण्ड लग रहा है। इसने भी मुझे पहले कभी नहीं बताया।  इसकी माँ का भोसड़ा ये भी बहुत हरामजादी है।


सना बोली - लण्ड तो सारा के अब्बू का बड़ा शानदार है।  देखो न मुझे नंगी देख कर कैसे अपनी मुंडी हिलहिला कर हिनहिना रहा है ? बड़ा मस्त लौड़ा है इसका।


इस तरह तीनों बेटियां बड़ी बेशर्मी से एक दूसरे के अब्बू के लण्ड  का मज़ा ले रहीं थीं।  इन बेटियों की बातें सुन सुन कर सबके लण्ड और सख्त होते जा रहे थे।  तीनों मरद भी एक दूसरे की बेटी की चूँचियाँ मसलने लगे और उनकी बुर सहलाने लगे।  मस्तियाँ बढती गई। इतने में नंदोई  ने भाई जान की बेटी सना की बुर में लण्ड पेल दिया और चोदने लगा। बहनोई ने भी अपना लण्ड नंदोई की बेटी सारा की चूत में घुसेड़ दिया और उसे धकाधक चोदने लगा।  भाई जान ने अपना पूरा लण्ड बहनोई की बिटिया की बुर में घुसा दिया और बड़ी बेरामी से भकाभक चोदने लगा।  मजे की बात यह थी किसी भी बेटी के मुंह में आह तक नहीं निकली।  इसका मतलब की ये तीनो बुर चोदी बेटियां पहले से ही बहुत चुदी हुई थीं।  बड़े बड़े लण्ड अपनी अपनी चूत में  पेलवा चुकी थीं।  इन्हें चुदवाने का तज़ुर्बा हांसिल था।


अचानक मस्ती से सारा बोली - अम्मी जान, तू भोसड़ी की बैठी बैठी अपनी बेटी की बुर चुदवा रही है।  तुझे न तो शर्म आ रही है और न ही कोई हमदर्दी ? तेरी बेटी की माँ का भोसड़ा ?


उसकी अम्मी ने जबाब दिया -  अरे बेटी सारा जब तू मेरा भोसड़ा फड़वा रही थी तो क्या तुझे शर्म आ रही थी ?

 आज मैं तेरी बुर फड़वा रही हूँ तो मुझे शर्म क्या मुझे तो मज़ा आ रहा है।  तेरी माँ की बिटिया की बुर ?


ज़ोया बोली -   अच्छा तो तुझे भी बड़ा मज़ा आ रहा होगा मेरी बुर चुदवाने में, अम्मी जान ?


उसकी अम्मी बोली - अरे  मेरी बुर चोदी बेटी ज़ोया जब तू अपने मियां का लण्ड मेरी बुर में पेलेगी तब मुझे ज्यादा मज़ा आएगा ?


वह बोली - मेरा होने वाला मियां तो तेरा भोसड़ा फाड़ेगा अम्मी जान ?


इसी तरह की प्यार भरी बातें और गन्दी गन्दी गाली गलौज करती हुई तीनो बेटियां बड़ी मस्ती से चुदवा रहीं थीं और मुझे यह सब देख देख कर बड़ा अच्छा लग रहा था।

Previous Post Next Post