गुलाबी गांड वाली कॉलेज की मस्त लड़की

गुलाबी गांड वाली कॉलेज की मस्त लड़की

 Gulabi gand vali collage ki mast ladki

Gulabi gand vali collage ki mast ladki


कॉलेज की लड़की की चूत चुदाई , गुलाबी गांड वाली कॉलेज की मस्त लड़की Gulabi gand vali collage ki mast ladki , चुद गई , चुदवा ली , चोद दी , चुदवाती हूँ , चोदा चादी और चुदास अन्तर्वासना कामवासना , चुदवाने और चुदने के खेल , चूत गांड बुर चुदवाने और लंड चुसवाने की हिंदी सेक्स पोर्न कहानी.

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम राहुल है और मेरी उम्र 21 साल है। इस कहानी में आपको मेरी लाईफ का पूजा के साथ का सबसे हसीन पल बताने जा रहा हूँ। मैं एक सामान्य लड़का हूँ, लेकिन मेरा लंड किसी को निराश नहीं करता है। ये कहानी मुंबई के एक बहुत फेमस फैशन इन्स्टिट्यूट से शुरू होती है, मेरा दोस्त अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने उसके कॉलेज गया तो मैं भी साथ में चला गया, क्योंकि मैंने उस कॉलेज की सुन्दरता के बारे में बहुत सुना था। अब जब मेरा दोस्त अपनी आईटम के साथ व्यस्त था तो मैंने नोटीस किया कि कुछ लड़कियां मुझे देखकर हंस रही थी।


मैं बचपन से ही बहुत बेशर्म हूँ तो मैं उनके पास चला गया और पूछा कि आप लोग मेरे बारे में बात कर रहे है? वो तीनो लड़कियां काफ़ी हॉट थी, तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया और वहाँ से चल दी, लेकिन उनमें से एक लड़की ने पीछे मुड़कर स्माइल दी और चली गयी। आप यह कहानी हिंदी सेक्स स्टोरीज वेबसाइट पर पढ़ रहे है। फिर मैंने अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड से कहा कि वो बीच वाली लड़की से सेटिंग करा दे यार तो उसने रिप्लाई दिया कि वो इस कॉलेज की सबसे चालू लड़की है उससे बचकर रहना। फिर मैंने कहा कि मैं क्या कम चालू हूँ? तू बस एक बार बात करवा दे तो उसने कहा कि वो कोशिश करेगी। फिर कुछ दिन के बाद मेरे मोबाईल पर एक अंजान नंबर से मैसेज आया “हाय” तो मैंने पूछा कि आप कौन? तो उसका रिप्लाई आया पूजा और उसने अपने कॉलेज का नाम बताया।

अब मेरा तो उसका नाम सुनकर ही खड़ा हो गया था। फिर मैंने तुरंत उसका नंबर डायल किया और हमने आधे घंटे बात की और बातों में पता चला कि वो सच में बहुत चालू थी। फिर कुछ दिनों में हमने गंदी बातें करनी शुरू कर दी और फिर मैंने उससे पूछा कि क्या तुम वर्जिन हो? तो वो हंसी और बोली कि तुम्हें क्या लगता है? तो मैंने बोला कि ओह तेरी इतनी डायरेक्ट। फिर उसने बोला कि अभी तो शुरुवात है, फिर मैंने बोला कि आज मेरा घर खाली है, तो वो बोली कि उसका घर तो हमेशा खाली रहता है । फिर मैंने बोला कि कुछ करने का इरादा है? तो उसने बोला कर पाओगे? तो मैंने कहा कि मैं कोशिश करूँगा।

कॉलेज की लड़की की चूत चुदाई


फिर मैंने बाइक निकाली और सीधा उसके घर चला गया, अब वो एक ब्लेक शॉर्ट्स और टाईट टॉप पहने थी और उसकी हाईट 5 फुट 10 इंच थी। वो बहुत गोरी और उसका फिगर 34-30-36 था। फिर दरवाजा बंद करते ही मैंने उसको टाईट हग दिया और अब उसके टाईट निप्पल उसके पतले टॉप में से साफ दिख रहे थे। अब मेरा खड़ा लंड मेरे शॉर्ट्स में एक टेंट बना रहा था और फिर उसने मेरे शॉर्ट्स में हाथ डाला और मेरे लंड को अपने हाथ में लेकर कहा कि तुम्हारा बहुत अच्छा है। फिर मैंने उसके निप्पल को पिंच किया और कहा कि ये भी बहुत अच्छे है तो वो हंसने लगी और मुझे अपने कमरे में ले गयी। आप यह कहानी हिंदी सेक्स स्टोरीज वेबसाइट पर पढ़ रहे है। अब हम दोनों उसके बेड पर बैठे थे और उसका ऊपर का होंठ थोड़ा मोटा था और बिल्कुल पिंक था।

फिर मैंने उसकी गर्दन को पकड़कर अपनी तरफ खींचा और उसको किस करने लगा। अब उसका हाथ मेरे लंड को सहला रहा था और मैं उसके चेहरे को दोनों हाथ से पकड़कर उसके होंठो को चूसे जा रहा था। अब उसने अपनी जीभ मेरे मुँह में घुसा दी और अब मैं उसको पागलों जैसे चूसने लगा, फिर मैंने उसको बेड पर लेटने को कहा और उसके ऊपर चढ़ गया। अब मैं मेरा खड़ा लंड उसके शॉर्ट्स के ऊपर से ही उसकी चूत पर रगड़ने लगा और उसके बूब्स को उसके टॉप के ऊपर से ही चूस रहा था। अब वो मेरा सिर अपने बूब्स पर दबा रही थी और साथ ही साथ धीरे-धीरे मौन कर रही थी। इस प्रकार इस चुदाई की शुरुआत हो गयी और काफी दिनों तक चलती रही।
 

Previous Post Next Post