जवान लड़की ठरकी बूढ़ा आदमी

जवान लड़की ठरकी बूढ़ा आदमी

जवान लड़की ठरकी बूढ़ा आदमी

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम कीर्ति कुमारी है और मेरी उम्र करीब 25 साल हैं! आज मैं आपको बूढ़ा आदमी आदमी जवान लड़की चुदाई की कहानी सुनाने जा रही हूँ!

ये कहानी मेरी ही हैं और पहले मैं आपको अपने बारे मे बता देती हूँ! मैं दिखने मस्त हूँ, हाइट मध्यम हैं, रंग साफ़, बूब्स बड़े और गांड गोल हैं!

ये कहानी मेरे पीछे वाले घर में रहने वाले 55 साल की बूढ़े की हैं जो की बहुत ठरकी था! दोस्तों मैंने जिंदगी में बहुत बार सेक्स किया हैं और मैं हर बार कुछ अलग करती हूँ! इस बार भी मैं चुदाई में कुछ नया ढूंढ रही थी पर कुछ मिल नहीं रहा था!

मेरी चूत में खुजली उठ रही थी चुदवाने की और मैंने देखा पीछे वाले बुड्ढे अंकल एक दिन छत पर धुप सेक रहे थे! वो पुरे शरीर पर तेल लगा रहे थे तो मैंने देखा उनका कच्छा फटा हुआ हैं! जिसमे से उनका बूढ़ा आदमी लंड मुझे दिख रहा था और वो बहुत ज्यादा ही बड़ा था! करीब 8 इंच या उससे बड़ा मुझे यकीं नहीं हुआ की बूढ़े के पास इतना बड़ा लंड कैसे हो सकता हैं!

उन्हें देखकर लगा इन्होने जवानी में बहुत चुदाई करी होगी और किसी को नहीं बक्शा होगा! ये सब देखकर मुझे रात भर नींद नहीं आयी क्युकी इतना बड़ा लंड तो जवान लोंडो का नहीं मिलता! मुझे बूढ़ा आदमी चोद रहा हैं इसके सपने पूरी रात आये और मेरी चड्डी सुबह गीली मिली!

अगले दिन मैंने देखा बूढ़ा आदमी अकेला बैठा हैं तो मैं जानकर उसके पास बात करने गयी! मैंने उनसे उनका हाल चाल पूछा और खाना खाया की नहीं पूछा! कुछ देर ऐसे ही बात चलती रही फिर बूढ़ा आदमी नहाने चला गया! मैं उनके लिए चाय बनाने चली गयी किचन में!

कुछ देर में चाय बन गयी तो मैं चाय लेकर कमरे में गयी! वंहा मैंने देखा बूढ़ा आदमी अपने कपड़े बदल रहा था वो पूरा नंगा था और उसका लंड सच में बहुत ज्यादा बड़ा था! मुझसे रहा नहीं गया तो मैं उनकी मदद के बहाने से अंदर गयी और उनके कपड़े पहनाने में मदद करने लगी!

बूढ़ा आदमी कुछ नहीं बोला और मुझे देखने लगा बस! मैं कपड़े के बहाने से उनके लंड और उनके शरीर को छू रही थी! मैंने उन्हें चड्डी पहना दी और जानकर लंड बहार ही निकाला हुआ था! मैंने बोला अरे चड्डी ढंग से नहीं पहनी आपने लाओ मैं ठीक करती हूँ! इसी बहाने से मैंने बूढ़े का लंड पकड़ लिया और उसे अंदर चड्डी में डाला!

फिर हम चाय पीने लगे और मेरे दिमाग में बुड्डे का लंड ही चल रहा था! वो बहुत मोटा और कड़क था तो मुझसे रहा नहीं गया! मैंने उनसे उनकी लाइफ में कितनी गर्लफ्रेंड रही हैं पूछा! उन्होंने बताना शुरू किया की कहि लड़किया आयी थी और उन्होंने बहुत मजे किये हैं!

मैंने धीरे धीरे उनसे पूछा कितनो के साथ मजे करे आपने ? तो उन्होंने बताया की उन्होंने कम से कम 32 लड़कियों के साथ मजे करे और कुल मिलाकर जंहा तक याद हैं 700 बार सम्भोग किया बीवी को ना मिलाकर! मेरी आँखे बड़ी हो गयी ये सुनकर की बूढ़ा आदमी तो प्लेबॉय निकला इतनी चुदाई जवानी में! Adultstories

मैंने पूछा इनमे से सबसे बढ़िया मजे या हसीं लम्हे किसके साथ बिताए! उन्होंने कहा हां एक लड़की के साथ बहुत अच्छा अनुभव था मेरा! मैंने कहा कहानी सुनाए तो उन्होंने कहा “ये कहानी एक जवान लड़की और बूढ़े आदमी की हैं!

जवान लड़की अक्सर बूढ़े यानि मेरे लंड को देखा करती थी और वो मेरे बड़े लंड पर फ़िदा थी! एक दिन वो मदद के बहाने से बूढ़े के करीब गयी और उसका लंड पकड़ लिया!”

मैं सोच रही थी की बूढ़ा आदमी तो मेरी कहानी सुना रहा हैं और मैं समज गयी आगे क्या होने वाला हैं!

बूढ़े ने कहानी आगे बढ़ाई और कहा “बूढ़ा आदमी सब समज गया था की जवान लड़की क्या चाहती हैं!”

ये सुनकर चाय पूरी घटकी और डरी डरी सी उनकी कहानी सुनने लगी!

बूढ़े ने कहा “अचानक बूढ़ा आदमी आगे बड़ा और जवान लड़की को अपनी बाहो में दबोच लिया!”

ऐसे बोलते बोलते बूढ़े अंकल उठे और मुझे कसकर पकड़ लिया! मैंने कहा आप गलत समज रहे हैं मैं ये वो

बूढ़े ने मेरी बात पूरी होने से पहले मुझे चुम लिया और बहुत लम्बी किस शुरू हो गयी!

बूढ़े ने मेरे बूब्स दबाये और मेरा टॉप उतार दिया! मैं जानकर ब्रा और पैंटी नहीं पहन कर आयी थी! उन्होंने मेरे निप्पल्स चूसना शुरू कर दिया मुझे मजा आने लगा बूढ़ा आदमी बहुत एक्सपीरियंस था!

बूढ़ा आदमी आदमी ने समय व्यस्त न करते हुए मुझे उल्टा करा और निचे झुकाकर मेरा पाजामा उतार दिया! मैंने कच्छी नहीं पहनी थी और मैं पूरी तरह से नंगी थी उनके सामने! बूढ़े ने सीधा मेरी चूत पर जीभ फेरी और मैं मदहोश हो गयी!

बूढ़े को लड़की खुश करना आता था मुझे पता था वो बूढ़ा आदमी हैं उसका खड़ा होने में ज्यादा समय लगेगा और झड़ने में कम! पर बूढ़ा आदमी जनता था लड़की को संतुष्ट करना उसने तो जीभ से मेरी चूत का पानी निकाल दिया!

अब मैंने बूढ़े का 8 इंच का लंड पकड़ा और मुँह में लेकर चूसने लगी! बहुत मोटा था मेरे मुँह में भी नहीं आ रहा था और लम्बा भी! मैं चुस्ती गयी और कुछ देर बाद जैसे ही लंड खड़ा हुआ बूढ़े ने मुझे घुमाकर पीछे से लंड चूत में डाल दिया!

मेरी चीख निकल गयी और वो मेरी चुदाई तेज तेज करने लगा! बूढ़े शरीर बूढ़ा आदमी था पर लंड में अब भी दम था! उसने मुझे ऐसे ठोका बस चूत दर्द कर गयी और कुछ देर बाद सारा माल चूत में निकाल दिया!

मजा ही आ गया चुदाई कम समय की थी पर मजेदार थी और बूढ़े ने खुश कर दिया था मुझे!

अब हफ्ते में दो बार में बूढ़े से चुदाई करने जरूर जाती और पुरे मजे करती!

Previous Post Next Post